scriptकॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी आम आदमी पार्टी में हुए शामिल | comedian gurpreet ghuggi joins aam aadmi party in punjab | Patrika News
चंडीगढ़ पंजाब

कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी आम आदमी पार्टी में हुए शामिल

पंजाब में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, आम आदमी पार्टी अपना कुनबा बढ़ाने में तेजी से जुट गई है

चंडीगढ़ पंजाबFeb 10, 2016 / 12:55 pm

Abhishek Tiwari

gurpreet ghuggi

gurpreet ghuggi

चंडीगढ़। पंजाब में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी अभिनय के बाद अब सियासी पारी खेलने का मन बना चुके हैं। वह बुधवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। गुरदासपुर के रहने वाले घुग्गी द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में अपनी कॉमेडी से लोकप्रिय हुए। उन्होंने कई टीवी शो में काम किया है। उन्होंने सिंह इज किंग, नमस्ते लंदन, रेस के अलावा कई पंजाबी फिल्मों में भी अभिनय किया है। घुग्गी ने पूर्व क्रिकेटर और भाजपा नेता नवजोत सिंह सिद्धू को भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है।

पिछले महीने ही दिया था राजनीति में आने का संकेत

गणतंत्र दिवस पर एक कार्यक्रम में गुरप्रीत ने कहा था कि लोकतंत्र की मजबूती के लिए युवाओं को वोट का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए। देश में युवा वर्ग का बड़ा वोट बैंक है। उन्होंने कहा था कि राजनीति मेरी दिलचस्पी नहीं है लेकिन जनता अगर मुझे वहां देखना चाहती है और आगे आने को कहेगी तो मैं इस बारे में सोचूंगा।

बता दें कि इसके पहले कॉमेडियन भगवंत मान ने भी पंजाब में आम आदमी पार्टी का दामन थामा था।मान संगरूर से लोकसभा सांसद है। लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को सिर्फ पंजाब में ही जीत मिली थी और उसके चार सांसदों में से एक भगवंत मान भी हैं।

आम आदमा पार्टी के लिए बड़ी बात

पंजाब में विधानसभा चुनावों को देखते हुए आम आदमी पार्टी खुद को मजबूत करने में जुटी है। क्योंकि राज्य में उसको कांग्रेस, बीजेपी और अकाली दल से टक्कर लेनी है। आप के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गुरप्रीत के पार्टी में शामिल होने की खबर पर कहा कि यह बहुत अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा कि जो भी अच्छे लोग हैं वो पार्टी से जुड़ रहे हैं, लोगों का भरोसा आम आदमी पार्टी पर दिख रहा है, इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो