scriptवाद-विवाद में प्रतापगढ़ की छात्रा ने बाजी मारी | Pratapgarh student debate was successful | Patrika News
जयपुर

वाद-विवाद में प्रतापगढ़ की छात्रा ने बाजी मारी

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं शिक्षा विभाग के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित संभाग स्तरीय वाद-विवाद प्रतियोगिता में प्रतापगढ़ जिले की  छात्रा अशिता अग्रवाल ने बाजी मारी है। अशिता का चयन राज्य स्तरीय वाद विवाद प्रतियोगिता के लिए हुआ है। 

जयपुरOct 28, 2015 / 04:44 am

afjal

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं शिक्षा विभाग के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित संभाग स्तरीय वाद-विवाद प्रतियोगिता में प्रतापगढ़ जिले की छात्रा अशिता अग्रवाल ने बाजी मारी है। अशिता का चयन राज्य स्तरीय वाद विवाद प्रतियोगिता के लिए हुआ है। 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के पूर्णकालिक सचिव प्रशान्त शर्मा ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि विधिक सेवा की ज्योति गांव-गांव, ढाणी-ढाणी तक पहुंचे इसके लिए कांठल क्षेत्र के कक्षा 9 से 12वीं के विद्यार्थियों की संभागस्तरीय वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन प्रतापगढ़ में किया गया। 

प्रतियोगिता में विभिन्न जिलों से आए प्रतिभागियों के साथ प्रतापगढ़ जिले की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्रा अशिता अग्रवाल ने Óलोकतन्त्र में जन-प्रतिनिधियों के चुनाव के लिए उनकी न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता तय किया जाना लोकतंत्र के हित में हैÓ के पक्ष में शानदार प्रस्तुति देकर बाजी मारी।

Hindi News/ Jaipur / वाद-विवाद में प्रतापगढ़ की छात्रा ने बाजी मारी

ट्रेंडिंग वीडियो