scriptगर्भवती बहु को जेठ ने मौत के घाट उतारा,आरोपी गिरफ्तार | Pregnant daughter killed by Jeth, arrested accused | Patrika News
होशंगाबाद

गर्भवती बहु को जेठ ने मौत के घाट उतारा,आरोपी गिरफ्तार

होशंगाबाद जिले के पुरैनाकलॉ गांव में मानसिक रुप से कमोर जेठ ने गर्भवती
बहु के सिर में फावड़ा मारकर मौत के घाट उतारने की सनसनीखेज वारदात को
अनजाम दिया है जिससे मां ही ही नही जन्म लेने से पहले शिशु की भी हत्या कर
दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

होशंगाबादJul 19, 2017 / 01:38 pm

Shakeel Niyazi

p

p


पिपरिया।
बनखेड़ी के गांव पुरैनाकला में हुई महिला की हत्या के आरोपी जेठ को पुलिस ने मंगलवार को गिरफतार कर लिया। मृतका के गर्भ में ९ माह का शिशु पल रहा था शिशु की भी जन्म लेने से पहले ही हत्या कर दी गई। मानसिक रुप से कमजोर कहे जाने वाला आरोपी जेठ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जे भेजने की कार्रवाई की है।

पुरैनाकलॉ निवासी 26 वर्षीय अनीता पत्नि उमेद सिंह अहिरवार की जेठ मुकेश पिता बिहारी लाल अहिरवार ने फावड़ा मारकर हत्या कर दी थी। टीआई गिरीश खरे ने बताया कि महिला गर्भवती थी डॉक्टरों की टीम से महिला का पीएम करवाया गया। डॉक्टरो ने मृतका को ९ का गर्भ होना बताया है। आरोपी आरोपी मुकेश को मंगलवार को गिरफतार कर लिया है।

मृतका के पति उमेद सिंह अहिरवार कहना है कि आरोपी भाई की मानसिक स्थिति ठीक नही रहती है उसका उपचार भी ग्वालियर में कराया गया है। घटना के दिन कुछ देर पहले ही वह धान का रोपालगाने खेत गया था माता पिता भी खेत में ही थी उसी दौरान यह वारदात हो गई। दोहरी हत्या को लेकर गांव में शोक छाया है।

Hindi News/ Hoshangabad / गर्भवती बहु को जेठ ने मौत के घाट उतारा,आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो