scriptशादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म | Woman Raped on pretext of marriage in Sevapuri | Patrika News
वाराणसी

शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर आरोपी युवक युवती को सेवापुरी से बुलाया था कुशीनगर

वाराणसीSep 07, 2016 / 08:55 am

sarveshwari Mishra

Rape

Rape

वाराणसी. सेवापुर थाना क्षेत्र के गजेपुर गांव की युवती संग शादी का झांसा देकर दुराचार का मामला सामने आया हैं। ऐसा घिनौनी हरकत करने के बाद आरोपी चार साल से फरार चल रहे थे। जिसे कपसेठी पुलिस ने मंगलवार को दबोच लिया। आरोपी मुस्तकीम कुशीनगर के कसया थानांतर्गत मठिया गांव का निवासी है। घटना चार साल पुरानी है। 


आरोप है कि शादी का झांसा देकर मोबाइल फोन के जरिए आरोपी ने युवती को कुशीनगर बुलाया और उसके साथ कई दिनों तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। युवती की मां को जब इसकी जानकारी हुई तो वह कई बार तलाश करने भी गई। आखिर किसी प्रकार वह भागकर वापस आई और आपबीती परिजनों को सुनाई। युवती की मां ने इस बाबत 13 अप्रैल 2012 को चार लोगों के खिलाफ अपहरण व दुराचार सहित अन्य आरोपों के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 


तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। घर में घुसकर छेड़खानी व मारपीट का आरोप-वाराणसी कैंट के डीहवा फुलवरिया में घर में घुसकर युवती संग छेड़खानी व मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। आरोप है कि घर में युवती के अलावा कोई नहीं था। इसी का फायदा उठाकर पड़ोस के सरफराज व उसके पुत्र सहित चार ने उसके साथ छेड़खानी की और विरोध करने पर पीटा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो