BREAKING: दोस्त के पास नौकरी के लिए गई युवती से 6 युवकों ने किया गैंगरेप, चेहरे को बुरी तरह नोचा, 4 आरोपी गिरफ्तार

Highlights:

-सेक्टर-63 स्थित पुलिस चौकी में युवती ने छह लोगों के खिलाफ Rape के बाद मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है

-Police ने युवती को गंभीर अवस्था में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

-शिकायत के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि 2 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं

नोएडा। शहर में महिलाओं के साथ होने वाले अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला गैंगरेप (Gangrape) का सामने आया है। जिसने इसी इलाके में हुए गढ़ी-चौखंडी गैंगरेप कांड (Gangrape in Noida) की बुरी यादों को एक बार फिर ताजा कर दिया। दरअसल, बुधवार की शाम को सेक्टर-63 स्थित पुलिस चौकी (Police chowki) में एक युवती ने छह लोगों के खिलाफ दुष्कर्म (Rape Case) के बाद मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती को गंभीर अवस्था में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शिकायत के आधार पर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि 2 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

यह भी पढ़ें : मिलिए UP Police के इस जाबांज इंस्पेक्टर से, सिंगापुर में विशेष ट्रेनिंग के लिए हुआ चयन

नोएडा पुलिस के मुताबिक लड़की को नौकरी की तलाश थी। इस बीच उसके परिचत युवक जो एक कंपनी में काम करता था, उसे नौकरी दिलाने की बात कही और बुधवार की शाम को नौकरी के जरूरी कागजात लेकर बुलाया। युवती कागजात लेकर बताए गए स्थान एफएनएफ रोड के पास स्थित पार्क में युवक के पास पहुंची। इलाका सुनसान था और आसपास आबादी भी नहीं है। जब युवती और युवक बात करने लगे तभी दो लोग वहां पहुंचे और युवती से छेड़खानी करने लगे। जिसका युवक ने विरोध किया। आरोप है कि इसके बाद युवकों ने उसके साथ मारपीट कर भगा दिया और अपने चार अन्य साथियों को बुला लिया। इसके बाद पार्क में आधा दर्जन युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: इस शहर में बनेगी अयोध्या में लगने वाली श्रीराम की सबसे ऊंची मूर्ति, 94 वर्षीय राम सुतार करेंगे निर्माण

एसएसपी नोएडा वैभव कृष्ण के मुताबिक युवती के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई और उसके जिस्म को खरोच कर बुरी तरह घायल कर दिया गया। करीब आधा घंटे बाद युवक वहां से चले गए, तब हिम्मत जुटा कर युवती वहां की पुलिस चौकी पहुंची और दुष्कर्म की सूचना दी। पुलिस ने युवती के घरवालों को सूचना देकर बुलाया और घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं युवती की शिकायत पर चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार हैं जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned