scriptनाेएडा में लॉकडाउन के पहले दिन 89 नए राेगी सामने आए | 89 new corona cases were reported on the 1st day of lockdown in Noida | Patrika News
नोएडा

नाेएडा में लॉकडाउन के पहले दिन 89 नए राेगी सामने आए

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के नए 89 रोगी मिलें, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3347 हुई। अब तक 33 कोरोना संक्रमितों की हाे चुकी है माैत

नोएडाJul 11, 2020 / 11:50 pm

shivmani tyagi

corona_new2.jpg

corona virus

नोएडा। गौतमबुध नगर में कोविड-19 (COVID-19 virus) का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। कोरोना वायरस के नए 89 नए रोगी मिले है। इस तरह अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3347 हो गई है। अब तक 33 कोरोना संक्रमित लोग जान गवां चुके हैं। यह अलग बात है कि एक ही दिन में 175 कोरोना रोगी ठीक भी हुए हैं।
यह भी पढ़ें

लोहा व्यापारी को विकास दुबे का करीबी बताकर लूट ले गए पुलिस बनकर आए बदमाश, घटना की तहरीर देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से शनिवार की शाम जारी आंकड़े के मुताबिक बीते 24 घंटों के दौरान गौतमबुद्ध नगर में 89 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके साथ ही कुल संक्रमित मरीजों को आंकड़ा 3347 पहुंच गया। बीते 24 घंटे में वायरस की चपेट में आने से 02 लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में महामारी से मरने वालों का आंकड़ा 33 पहुंच गया है।
यह भी पढ़ें

Vikas Dubey Encounter कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने कहा न्यायिक व्यवस्था पर प्रहार है विकास दुबे एनकाउंटर

गौतमबुद्ध नगर जिले के प्रशासन के लिए यह बड़ी राहत की खबर है कि हर दिन संक्रमित लोग कोरोना को हराकर अपने घरों को लौट रहे हैं। शनिवार को बीते 24 घंटे में 175 लोगों ने कोरोना को परास्त कर प्रशासन को महामारी से लड़ने का हौसला दिया। इसके साथ ही जिले में स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या 3347 हो गई है। जबकि 918 लोगों का इलाज अभी नोएडा और ग्रेटर नोएडा के विभिन्न कोविड अस्पतालों में किया जा रहा है।

Home / Noida / नाेएडा में लॉकडाउन के पहले दिन 89 नए राेगी सामने आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो