scriptलोहा व्यापारी को विकास दुबे का करीबी बताकर लूट ले गए पुलिस बनकर आए बदमाश | Robbery of iron merchant's house in Ghazibad | Patrika News

लोहा व्यापारी को विकास दुबे का करीबी बताकर लूट ले गए पुलिस बनकर आए बदमाश

locationमेरठPublished: Jul 11, 2020 09:31:34 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद में खुद काे पुलिस अधिकारी बताकर बदमाशों ने एक लाेहा व्यापारी काे लूट लिया।

UP Police

UP Police

गाजियाबाद ( latest ghazibad news) दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले बेहद बुलंद हाे चले हैं। साहिबाबाद इलाके में बदमाशों ने स्पेशल फाेर्स के अफसर बनकर एक लाेहा व्यापारी काे लूट लिया।

यह भी पढ़ें

Vikas Dubey Encounter कांग्रेस लीडर इमरान मसूद ने कहा न्यायिक व्यवस्था पर प्रहार है विकास दुबे एनकाउंटर

खुद काे स्पेशल फोर्स के अधिकारी बताने वाले बदमाशाें ने वारदात काे अंजाम देने से पहले व्यापारी से कहा कि तुम्हारा चेहरा विकास दुबे के गैंग के सदस्य से मिल रहा है। इसके बाद सफारी सूट पहने बदमाशों ने कारोबारी को हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए व्यापारी से पांच हजार रुपये कैश मोबाइल फोन और फॉर्च्यूनर गाड़ी लूट ली। इस तरह फिल्मी अंदाज में वारदात काे अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के भाग जाने के बाद व्यापारी ने घटना की सूचना पुलिस काे दी। पुलिस ने तलाश भी की लेकिन भागे बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad में Travel Company पर ED की छापेमारी, डायेरक्टर और सीए के घर से करोड़ो रुपये बरामद

साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-2/15 निवासी अनवर मलिक लोहा कारोबारी हैं। अनवर ने बताया कि गुरुवार को वह अपनी फोर्च्युनर गाड़ी से हरिद्वार से घर लौट रहे थे। गुरुवार रात करीब 10 बजे वह साहिबाबाद में करन गेट पुलिस चौकी से 20 मीटर दूर अपने घर की तरफ सर्विस रोड कि ओर मुड़े ही थे कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। सफारी सूट पहने दोनों बदमाशों ने उन पर पिस्टल तान दी और बदमाशों ने कारोबारी अनवर से कहा कि तुम विकास दुबे गैंग के सदस्य हो।
यह भी पढ़ें

Corona Warrior: दमकल विभाग कर्मी इस तरह कर रहे कोरोना का सफाया, जानकर करेंगे तारीफ

यह भी कहा कि दुबे गैंग के सदस्यों के जो स्कैच पुलिस ने जारी किये हैं उनमे से एक का हुलिया तुम से मिलता है। अनवर ने इस बात का विरोध करते हुए कहा कि वह विकास दुबे को जानते तक नहीं और इस गैंग से उनका कोई लेना देना नहीं है। इस बीच अनवर को कुछ शक हुआ तो उन्होंने खुद को स्पेशल फोर्स का अधिकारी बताने वाले बदमाशों से परिचय पत्र दिखाने को कहा। इसी दाैरान बदमाशों ने पिस्टल की बट से कर दिया गया और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

मायावती की मूर्ति तोड़ने वाले अमित जानी को मिली जमानत, शिवसेना के दफ्तर में तोड़फोड़ का आरोप

इस पूरे मामले में गाजियाबाद के एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है। पीड़ित के ने तहरीर थाने में दी है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को धर दबोचा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो