8 सितंबर 2018 आज का वृषभ राशिफल : जानें आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

8 सितंबर 2018 आज का वृषभ राशिफल : जानें आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

Ashutosh Pathak | Publish: Sep, 07 2018 03:18:02 PM (IST) | Updated: Sep, 08 2018 08:38:24 AM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

Aaj ka Vrishabha Rashifal 08 September 2018 in Hindi: आज का राशिफल, Today Taurus Horoscope, आज का वृषभ राशिफल, वृषभ राशि आज आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो आपकी जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण बन जाएगा। परिवार वालों के सहयोग से आज आप कोई बड़ा काम कर सकेंगे। विस्तार से जाने...

नोएडा। वृषभ राशि के लोगों की कैसी है ग्रह दशा, कैसा रहेगा 8सितंबर का दिन। वृषभ राशि करियर, घर, दफ्तर ऑफिस में कैसा बितेगा समय। वृषभ राशि का भाग्य, दोस्तों और परिवार के बीच कैसे बैठाए सामंजस्य, आज निवेश करने में लाभ मिलेगा या हानी, शुभ समाचार के क्या हैं संयोग, नौकरी, धन लाभ परिवार, मित्रों के साथ कैसा रहेगा आपका व्यवहार, छात्रों के लिए कैसा है आज का दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे। किस राशि के जातकों को आज मिल रहा है लाभ। जानिए 8सितंबर 2018 के कुंभ राशिफल के स्पेशल अंक में।

ये भी पढ़ें : इस दिन इसलिए मनाया जाता है हिंदी दिवस, ये हैं hindi diwas slogan

8 सितंबर 2018 आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा-

वृषभ राशि के लिए आज का दिन काफी अच्छा है। आज आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जो आपकी जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण बन जाएगा। परिवार वालों के सहयोग से आज आप कोई बड़ा काम कर सकेंगे। आज घर में किसी मेहमान के आने के संकेत हैं जिसकी वजह से आज मेष राशि के जातकों का धन खर्च हो सकता है। वृषभ राशि के लोगों के करियर का ग्राफ आज काफी उपर जा रहा है। आज हर मामले में वृषभ राशि के लोगों का भाग्य साथ देगा। वृषभ राशि के व्यापारियों को आज थोड़ा सतर्क रहने की जरुर है।

ये भी पढ़ें : Pitru paksha 2018: जानिए कब से हैं पितृ पक्ष और क्या है विधि

आज पार्टनर के साथ कैसा रहेगा 8 सितंबर 2018 का दिन-

वृषभ राशि वालों की विशेषता है कि आप चीजों को काफी अच्छे से समझते हैं। इसलिए आप का वैवाहित जीवन आज काफी खुशनुमा रहने वाला है। अगर आप बाहर जाने का प्लान कर रह हैं तो जा सकते हैं आपके संबंधों को और मजबूती मिलेगी।

ये भी पढ़ें : Shardiya Navratri 2018: जानिए कब से है शुरू हो रहा है शारदीय नवरात्र और व्रत करने की तारीख

8 सितंबर 2018 वृषभ राशि के लिए आज का कल्याणकारी उपाय-

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का शुभ रंग सफेद है। वृषभ राशी के लोगों के अगर प्रेम विवाह में किसी भी तरह की रूकावट आ रही है तो शनि देव की सुबह और शाम पूजा करें। वृषभ राशि के जातक शादी में बाधा के लिए केले के पेड़ की जड़ में जल चढ़ाएं। अगर आज आप बाहर घूमने जाने की सोच रहे हैं तो अपने साथ हनुमान चालिसा जरूर रखें।

ये भी पढ़ें : हिन्दी दिवस 14 सितंबर को क्यों मनाया जाता है?

Ad Block is Banned