scriptVIDEO: मंहगी कारो से आते हैं और इस तरह गायब कर देते हैं वाहन, सीसीटीवी मे चोरी का हुआ खुलासा | After Reiki thieves steal the bike, incident captured in CCTV | Patrika News
नोएडा

VIDEO: मंहगी कारो से आते हैं और इस तरह गायब कर देते हैं वाहन, सीसीटीवी मे चोरी का हुआ खुलासा

चोरों ने बदला वाहन चोरी का ढंग, सीसीटीवी में घटना कैद
महंगी कारों में सवार होकर चोरी करने आते हैं चोर
पुलिस सीसीटीवी के आधार पर कर रही तलाश

नोएडाJul 05, 2019 / 03:55 pm

Ashutosh Pathak

noida

VIDEO: मंहगी कारो से आते हैं और इस तरह गायब कर देते हैं वाहन, सीसीटीवी मे चोरी का हुआ खुलासा

नोएडा। रात का अंधेरा छाते ही वे महंगी गाड़ियों में सवार होकर रेकी करने निकाल पडते उनका निशाना होते हैं वे दोपहिया वाहन जो सड़क और घरों के सामने खड़े होते हैं। लेकिन बदमाश एक दिन में ही अचानक चोरी नहीं करते, बल्कि इसके पिछे इनकी काफी दिनों की प्लैनिंग होती है। जिसके बाद ये शातिर चोर वारदात को अंजाम देते हैं। लेकिन चोरों के चोरी के बदले ढंग का खुलासा हो गया है। नोएडा के सेक्टर 12 में हुई जहां i10 गाड़ी पर सवार होकर पहुंचे बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी बाइक को ले कर फरार हो गए। लेकिन उनके वारदात से पहले और बाद की सारी घटनाए सीसीटीवी में कैद हो गईं।
ये भी पढ़ें : Big Breaking: पति ने पत्‍नी व तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में बताई यह वजह- देखें वीडियो

सीसीटीवी के इन फुटेज को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है, की ये वाहन चोर कितने बेखौफ हैं। पहले यह i10 गाड़ी पर सवार होकर रेकी करते है, उस वाहन को टारगेट करते हैं जिसे चोरी किया जाना है। इसके बाद बदमाश गाड़ी से उतरता है और मोटरसाइकिल के लॉक में मास्टर की को डालकर उसका छाप ले लेता है।
noida
इसके बाद यह बदमाश वहां से चुपचाप निकल जाता , एक घंटे बाद यह बदमाश फिर i10 गाड़ी में वापस लौटते हैं। इस बार एक नहीं दो बदमाश होते हैं। एक बदमाश जो हेलमेट के साथ कार से उतरता है और मोटरसाइकिल की तरफ जाता है। बनाई गई मास्टर की को लगाकर मोटरसाइकिल को खोलने कोशिश करता है। लेकिन जब मोटरसाइकिल का लॉक नहीं खुलता है, तब वह फिर वापस कार में बैठे अपने साथी से दूसरी मास्टर की लेकर मोटरसाइकिल खोलता है और फिर कार चल पड़ती है और पीछे पीछे मोटरसाइकिल सवार और देखते देखते एक चोरी की घटना को अंजाम देकर यह दोनों बदमाश उस जगह से निकल जाते हैं।
दरअसल दो दिनों पहले राजेश रंजन राय के घर के सामने रखी उनकी स्पलेंडर की चोरी हो गई थी। राजेश रंजन राय सेक्टर 12 के K ब्लॉक में रहते हैं और कुरियर का काम करते हैं। राजेश ने इसकी शिकायत थाना 24 में की लेकिन जब कोई कार्रवाही नहीं हुई तब उन्होंने अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज तलाशना शुरू किया और सीसीटीवी कैमरे में चोरी की लाइव फुटेज मिल गई। इस चोरी की सीसीटीवी फुटेज उन्होंने पुलिस को दी है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी।

Home / Noida / VIDEO: मंहगी कारो से आते हैं और इस तरह गायब कर देते हैं वाहन, सीसीटीवी मे चोरी का हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो