scriptVideo: गाजियाबाद में पति ने पत्‍नी व तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में बताई यह वजह | Husband Suicide After Murder Wife and 3 Children In Masuri ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: गाजियाबाद में पति ने पत्‍नी व तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में बताई यह वजह

थाना मसूरी इलाके के न्यू शताब्दीपुरम कॉलोनी में हुई वारदात
सुसाइड नोट में पति ने पत्‍नी के चरित्र पर किया शक
पहले दिया जहर और फिर मुंह व नाक पर टेप लगाकर बच्‍चों को मार डाला

गाज़ियाबादJul 05, 2019 / 04:40 pm

sharad asthana

Ghaziabad mudrer

Big Breaking: पति ने पत्‍नी व तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद किया सुसाइड, सुसाइड नोट में बताई यह वजह- देखें वीडियो

गाजियाबाद। थाना मसूरी इलाके के न्यू शताब्दीपुरम कॉलोनी में एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी और तीन बच्‍चों की हत्‍या करके सुसाइड कर लिया। पुलिस को घटनास्‍थल से सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस अधिकारी के अनुसार, महिला का पति नशे का आदी था। उसने पहले पत्‍नी व बच्‍चों को जहर दिया था। शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
Ghaziabad mudrer
कमरे में लहूलुहाल हालत में तड़प रही थी पत्‍नी

शुक्रवार सुबह पुलिस को न्यू शताब्दीपुरम कॉलोनी में पत्‍नी और तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद पति की आत्‍महत्‍या की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे के दरवाजे को मुश्किल से तोड़ा। अंदर का नजारा देख पुलिसकर्मियों के भी होश उड़ गए। कमरे में पत्नी लहूलुहान हालत में पड़ी तड़प रही थी। जबक‍ि पति और उनके तीन बच्चे मृत अवस्था मे पड़े हुए थे। आनन-फानन में पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया। वहां इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मैाके से एक सुसाइड नोट भी मिला है।
यह भी पढ़ें

दो बकरों का लिए हुआ था युवक का क़त्ल,पुलिस ने ऐसे खोला राज

माता-पिता व बहन भी रहते थे साथ में

जानकारी के अनुसार, 42 वर्षीय प्रदीप अपने माता-पिता, बहन, पत्नी और तीन बच्चों के साथ थाना मसूरी इलाके की न्यू शताब्दीपुरम कॉलोनी में रह रहा था। गुरुवार रात को प्रदीप, उसकी पत्नी और तीनों बच्चे अपने कमरे में सोए थे। शुक्रवार सुबह जब उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला और कोई हलचल नहीं दिखाई दी तो घर में मौजूद अन्य लोगों ने दरवाजा खटखटाया। उन्हें अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद परिवार वालों ने खिड़की से अंदर देखा कि बिस्तर पर प्रदीप और उसके तीनों बच्चे मनस्वी (8 वर्षीय), यशस्वी (5 वर्षीय) और ओजस्वी (3 वर्षीय) के शव पड़े थे।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर: Bharat Bandh के मैसेज को देखते हुए यूपी के इस जिले में इंटरनेट सेवा और स्‍कूल बंद

घटनास्‍थल से मिला खून से सना हथौड़ा

प्रदीप और तीनों बच्चों के मुंह पर करीब 4 इंच चौड़ा काले रंग का टेप लिपटा हुआ था। प्रदीप की 40 वर्षीय पत्नी संगीता बिस्तर से नीचे लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी। उसके सिर में गंभीर चोट थी। वह तड़प रही थी। पास में ही खून से सना एक हथौड़ा पड़ा हुआ था। पुलिस ने आनन-फानन में संगीता को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी भी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
पहले पत्‍नी को मारा

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है क‍ि प्रदीप ने पहले अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से वार किए होंगे। उसके बाद उसने तीनों बच्चों के मुंह पर टेप लगाकर उनकी हत्या कर दी। फिर उसने खुद भी अपने मुंह पर टेप लपेटकर आत्महत्या कर ली। जिस कमरे में पूरा परिवार था, उसका दरवाजा अंदर की तरफ से बंद था।
यह भी पढ़ें

VIDEO: मंहगी कारों से आते हैं और इस तरह गायब कर देते हैं वाहन, सीसीटीवी मे चोरी का हुआ खुलासा

माता-पिता और बहन को नहीं सुनाई दी चीख

पुलिस के मुताबिक, प्रदीप एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। इसी मकान में उसके माता-पिता और बहन भी रहते थे। वारदात के समय माता-पिता और बहन दूसरे कमरे में थे। उनका कहना है कि उन्होंने किसी तरह की कोई चीख-पुकार नहीं सुनी। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी सुधीर कुमार सिंह भी मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने कहा कि पुलिस को एक व्‍यक्ति द्वारा अपनी पत्‍नी और तीन बच्‍चों की हत्‍या करके सुसाइड करने की सूचना मिली थी। पुलिस को सुसाइड नोट मिला है। उसमें पति ने पत्‍नी के चरित्र पर शक किया है, जिसकी वजह से उसने घटना को अंजाम दिया होगा। महिला का पति नशे का आदी भी था। उसने पहले सबको जहर दिया और फिर मुंह और नाक पर टेप लगाकर हत्‍या कर दी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Ghaziabad / Video: गाजियाबाद में पति ने पत्‍नी व तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद की आत्‍महत्‍या, सुसाइड नोट में बताई यह वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो