scriptयूपी के एनकाउंटर मैन ने किया बच्चियों से वेश्यावृत्ति कराने वाले गैंग का पर्दाफाश | Ajaypal Sharma disclosed minor girls kidnapping and prostitution gang | Patrika News
नोएडा

यूपी के एनकाउंटर मैन ने किया बच्चियों से वेश्यावृत्ति कराने वाले गैंग का पर्दाफाश

किशोरी को अगवा कर वेश्यावृत्ति कराने के लिए एक लाख में बेचा

नोएडाSep 02, 2018 / 12:09 pm

lokesh verma

noida

यूपी के एनकाउंटर मैन ने किया बच्चियों से वेश्यावृत्ति कराने वाले गैंग का पर्दाफाश

नोएडा. सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग करने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस तीनों बदमाशों ने नोएडा से एक नाबालिक लड़की को अगवा कर लिया था और वेश्यावृत्ति के लिए एक लाख रुपये में बेच दिया था। पुलिस ने किशोरी का सकुशल बरामद कर लिया है। एनकाउंटर मैन के नाम से मशहूर एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने यह खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने इस गैंग की एक महिला सदस्य समेत चारों आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट और अपहरण जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
इस लड़की को पाने की चाहत में तबाह हो गई तीन प्रेमियों की जिंदगी, जानिये पूरी कहानी

पुलिस के अनुसार, बीते 22 अगस्त को सेक्टर- 20 थाना क्षेत्र से एक किशोरी को अगवा कर लिया गया था। पहले तो परिजनों ने अपने स्तर पर किशोरी को तलाश किया, लेकिन जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ थाना सेक्टर-20 में अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपने खुफिया विभाग को अलर्ट कर दिया। पुलिस लगातार तफ्तीश करते हुए आरोपियों की तलाश कर रही थी। इसी बीच एक मुखबिर की सूचना पर नोएडा के सेक्टर-15 से चारों आरोपियों को धर दबोचा और उनके कब्जे से किशोरी को भी सकुशल बरामद कर लिया। परिजनो ने इसके लिए पुलिस का आभार जताया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने किशोरी का अपहरण कर उसे एक लाख रुपये में वेश्यावृत्ति के लिए बेच दिया था।
भावुक हुए आजम खां बोले- कभी भी हो सकती है मेरी गिरफ्तारी

इस मामले में एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा का कहना है कि अब चारों आरोपियों को रिमांड पर लेकर यह जानने का प्रयास किया जाएगा कि इस गैंग के तार कहां-कहां जुड़े हुए हैं। साथ ही यह भी पता लगाया जाएगा कि ये गिरोह अब तक इस तरह की कितनी और वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस गिरफ्त में आए इन चारों आरोपियों में संतोष, मोहम्मद हाकिम, सौरभ और इनकी एक महिला साथी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट सहित किडनैपिंग जैसी धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई करते हुए जेल भेजा दिया है।

Home / Noida / यूपी के एनकाउंटर मैन ने किया बच्चियों से वेश्यावृत्ति कराने वाले गैंग का पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो