scriptलोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की मुस्लिम नेत्री का कार्यकर्ता ने बनाया ऐसा वीडियो, अब मिल रही धमकी | BJP's women leader gets threatening call in noida | Patrika News
नोएडा

लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की मुस्लिम नेत्री का कार्यकर्ता ने बनाया ऐसा वीडियो, अब मिल रही धमकी

भाजपा मुस्लिम महिला नेत्री ने पुलिस को दी शिकायत
लोकसभा चुनाव के दौरान नेत्री ने तीन तलाक के खिलाफ दिया था बयान

नोएडाApr 15, 2019 / 01:38 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की मुस्लिम नेत्री का कार्यकर्ता ने बनाया ऐसा वीडियो, अब मिल रही धमकी

नोएडा।लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान भाजपा की मुस्लिम नेत्री को तीन तलाक के खिलाफ बोलना इतना भारी पड़ गया कि उन्हें अब धमकी मिल रही है।महिला नेत्री ने इसकी वजह पार्टी के ही कुछ मस्लिम कार्यकर्ताओं द्वारा उनके भाषण का वीडियो बनाकर वायरल करना बताया है। इसके बाद से उन्हें अलग अलग जगहों से धमकी मिल रही है। महिला नेत्री ने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को दी है।

यह भी पढ़ें

Video: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी कर रहे थे एेसा काम, वायरल हुआ वीडियो

चुनाव प्रचार के दौरान दिया था बयान

जानकारी के अनुसार सेक्टर-12 में रहने वाली जीनत जमाल अंसारी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा में महिला विंग की जिलाध्यक्ष हैं।उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने खुलकर तीन तलाक को लेकर पार्टी का समर्थन किया था।इसमें उन्होंने तीन तलाक को अमानवीय बताते हुए खुलकर पार्टी के खिलाफ स्टैंड का समर्थन कर मंच से भाषण दिया था। आरोप है कि उनके इसी बयान का उनकी पार्टी के मुस्लिम कार्यकर्ता ने वीडियो बना लिया।और उस वीडियो काे वायरल करने की धमकी देते हुए माफी मांगने के लिए दबाव बनाया।

माफी से इनकार करने पर मिल रही धमकी

मुस्लिम नेत्री ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके बयानों का वीडियो बनाकर धमकी देते हुए माफी कीी मांग की गई।जब मैंने माफी मांगने से इनकार कर दिया तो कार्यकर्ता ने बयानों का वीडियो मुस्लिम धर्मगुरुओं को दिखाया।आरोप है कि इसके बाद से उन्हें धमकी मिल रही हैं। वहीं कोतवाली सेक्टर-24 प्रभारी ने बताया कि महिला नेत्री से शिकायत मिली हैं।उन्होंने शिकायत के साथ ही ऑडियों मैसेज भी दिया है। जिसकी जांच कराई जा रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Noida / लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा की मुस्लिम नेत्री का कार्यकर्ता ने बनाया ऐसा वीडियो, अब मिल रही धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो