Coronavirus: लॉकडाउन में कंपनियां खुलने के बाद कर्मचारियों को इस वजह से नहीं मिलेगी एंट्री

. मास्क पहने हुए कर्मचारियों को ही दें कंपनियों में प्रवेश
. सांसद डॉ. महेश शर्मा और नोएडा प्राधिकरण की सीईओ ऋतु माहेश्वरी ने कंपनी मालिकों से की अपील

 

By: virendra sharma

Updated: 10 May 2020, 03:19 PM IST

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा और नोएडा प्राधिकरण की सीईओ ऋतु माहेश्वरी ने कंपनी मालिकों से सरकार की ओर से जारी नियम और दिशा-निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया है। नोएडा अथॉरिटी की सीईओ ने सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराने और मास्क पहने हुए कर्मचारियो को कंपनी में प्रवेश देने के निर्देश दिए है। ऐसा नहीं होने पर कंपनी मालिकों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उनके खान-पान की व्यवस्था करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

नोएडा अपैरल एक्सपोर्ट कल्स्टर की ओर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आयोजित बैठक में सांसद डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि सरकार ने औद्योगिक ईकाइयों को शुरू करने का निर्णय लिया है। इससे उद्योगों को रफ्तार मिलेगी। उन्होंने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए कर्मचारियों से बार—बार साबुन से हाथ धोने और उनके लिए गर्म चाय, पेय पदार्थ की व्यवस्था करने की अपील कंपनी मालिकों से की है। कंपनी में सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की भी अपील सांसद ने की है।

नोएडा अथॉरिटी की सीईओ ऋतु माहेश्वरी ने कंपनी मालिकों से कहा कि वे कर्मचारियों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराएं। साथ ही और मास्क के साथ उन्हें कम्पनियों के अंदर प्रवेश की अनुमति दें। उन्होंने कहा कि सरकार के फैसले से यहां पर रुके मजदूरों, कामगारों को रोजगार मिलेगा और उद्योग पहले से पड़े कच्चे माल के नुकसान से बच सकेंगे। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 600 से ज्यादा कंपनी शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: Weather: आंधी के बाद हुई तेज बारिश, मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए जारी किया अलर्ट

coronavirus Corona virus Corona Virus treatment
Show More
virendra sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned