scriptNoida: भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में मैनेजर की लूटपाट के बाद सिर पर लोहे की रॉड मारकर की हत्या | criminals murder manager after robbery in noida | Patrika News
नोएडा

Noida: भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में मैनेजर की लूटपाट के बाद सिर पर लोहे की रॉड मारकर की हत्या

Highlights
. मृतक गौरव गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में करते थे काम. पत्नी को पांच मिनट में घर पहुंचने की दी थी फोन पर जानकारी. घंटों बाद भी घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने शुरू की थी तलाश
 

नोएडाJan 07, 2020 / 03:23 pm

virendra sharma

gourav.png
नोएडा। गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में काम करने वाले रीजनल मैनेजर गौरव चंदेल की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी। लूटपाट करने के बाद हत्या करने का मामला सामने आ रहा है। थाना फेस 3 क्षेत्र के एनसीआर क्रिकेट ग्राउंड के पास उनका शव सर्विस रोड पर पड़ा मिला है। ये सोमवार देर रात गुरुग्राम से नोएडा लौट रहे थे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को पंचायत ने सुनाई 5 थप्पड़ मारने की सजा

गौरव चंदेल गुरुग्राम स्थित थ्री-एम इंडिया लिमिटेड कंपनी में रीजनल मैनेजर के पद पर तैनात थे। ये ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी के फिफ्थ एवेन्यू में रहते थे। गौरव चंदेल के परिजनों का कहना है कि साढ़े 10 बजे उनकी पत्नी प्रीति से बात हुई थी। गौरव ने पत्नी को पृथला चौक पर बताया और 5 मिनट में घर पहुंचने की बात कही थी। आधा घंटे बाद भी गौरव घर नहीं पहुंचे तो उनके फोन पर परिजनों ने कॉल की। लेकिन उनका फोन बंद जा रहा था। तभी परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। बाद में उनका शव हिंडन विहार स्टेडियम के पास सर्विस लेन के किनारे पड़े हुआ मिला। उनके सिर से खून बह रहा था। उनकी मौत हो चुकी थी। मौके पर उनकी गाडी नहीं मिली। साथ ही लैपटॉप आईडी कार्ड, एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड आदि सामान गायब थे।
एसपी सिटी अंकुर अग्रवाल का कहना है कि पहले गौरव की लोकेशन बिसरख क्षेत्र में मिली थी। पुलिस बिसरख क्षेत्र में उन्हें तलाशती रही। लेकिन बाद में उनका शव थाना फेज 3 क्षेत्र मिला। सिर से खून निकल रहा था और उनकी मौत हो चुकी थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में चार टीमें गठित की गई हैं।
परिजनों का कहना है कि पुलिस सतर्कता दिखाती तो गौरव की जान बच सकती थी। साथ ही बदमाश भी पकड़े जा सकते थे। लेकिन पुलिस परिवार को थानों के चक्कर कटवाती रही।

Home / Noida / Noida: भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में मैनेजर की लूटपाट के बाद सिर पर लोहे की रॉड मारकर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो