scriptमहिला से छेड़छाड़ के आरोपी को पंचायत ने सुनाई 5 थप्पड़ की सजा | Panchayat sentenced to 5 slaps for woman molestation accused | Patrika News
हापुड़

महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को पंचायत ने सुनाई 5 थप्पड़ की सजा

Highlights
. आरोपी युवक ने महिला के साथ की थी छेड़छाड़ . सजा का सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल. महिला ने आरोपी को जड़े भरी पंचायत में थप्पड़
 

हापुड़Jan 07, 2020 / 02:41 pm

virendra sharma

saza.png
हापुड़। सिंभावली कोतवाली एरिया के एक गांव में महिला के साथ छेड़छाड़ के मामले में मंगलवार को पंचायत ने तालिबानी फरमान सुनाया है। पंचायत ने आरोपी को 5 थप्पड़ मारने की सजा सुनाई है। सजा सुनाने का एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मडिया पर वायरल हो रहा हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: बारिश के साथ बढ़ी ठंड, सर्दी और कोहरा को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

जानकारी के अनुसार, एक महिला के साथ युवक ने छेड़छाड़ कर दी। आरोप है कि महिला ने छेड़छाड़ करने की शिकायत पुलिस से की। महिला से छेड़छाड़ के मामले में गांव मेंं पंचायत बुलाई गई। पंचायत गांव के लोग मौजूद रहे। इस दौरान पंचायत ने महिला को आरोपी युवक को 5 थप्पड़ मारने का फैसला सुनाया।
पंचायत के फैसले के बाद महिला ने आरोपी युवक को 5 थप्पड़ जड़ दिए। इसका एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि यह वीडिया हापुड़ पुलिस के पास भी पहुंचा है। हापुड एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा् ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। हालांकि अभी मामले की तहरीर नहीं दी गई है।

Home / Hapur / महिला से छेड़छाड़ के आरोपी को पंचायत ने सुनाई 5 थप्पड़ की सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो