scriptघर में अकेली रह रही थी बुजुर्ग महिला, बाथरूम का दरवाजा खुला तो निकल गई चीख | dead body of old lady found in bathroom | Patrika News
नोएडा

घर में अकेली रह रही थी बुजुर्ग महिला, बाथरूम का दरवाजा खुला तो निकल गई चीख

Highlights:
-मामले की जांच के लिए बनाई पांच टीमें
-फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
-पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

नोएडाJul 29, 2020 / 01:03 pm

Rahul Chauhan

bathromm-e1560778107692.jpg
नोएडा। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर 15 स्थित एक मकान में अकेली रह रही बुजुर्ग महिला का शव संदिग्ध हालत में बाथरूम में पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घर में फोर्स फुल एंट्री नहीं हुई है। हत्या कर लूटपाट की आशंका जताई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लगेगा कि हत्या कैसे हुई है, लेकिन प्राथमिक जांच में गला गला दबाकर हत्या की आशंका है। पुलिस अभी हत्या के कारणों के बाबत अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।
यह भी पढ़ें

बकरीद पर विवादित बयान देने पर भाजपा विधायक को दुबई से मिली धमकी, बोले- पहले पाकिस्तान से भी आ चुका फोन

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि डी-49 सेक्टर-15 के ग्राउन्ड फ्लोर में 70 वर्षीय संतोष नाम की महिला अकेले रहती थी। दूसरी मंजिल पर किरायेदार रहते हैं। बुधवार की सुबह बदबू आने के बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस को बाथरूम से 70 साल की संतोष की लाश मिली। उन्होंने बताया कि घर का दरवाजा खुला था। इसे देखकर लगता है कि घटना में किसी करीबी का हाथ है। पुलिस के अलावा फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए।
यह भी पढ़ें

UP के इन जिलों में ग्लोबल वार्मिंग के कारण कमजाेर पड़ा मानसून, जानिये कब शुरू होगी झमाझम बारिश

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v9x4t?autoplay=1?feature=oembed
एडीसीपी ने बताया कि महिला के पति सीपी सिंह दिल्ली में एक स्कूल के प्रधानाध्यापक पद से रिटायर हुए थे। कुछ समय पहले उनकी मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि महिला के तीन बेटे हैं, लेकिन वे सभी विदेश में रहते हैं। उन्हें घटना की जानकारी दे दी गई है। उन्होंने बताया कि घटना की कई एंगिल से जांच की जा रही है। हत्या के करणों की जांच के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। अभी यह कहना मुश्किल है कि हत्या लूटपाट के लिए की गई है या इसके पीछे कोई प्रापर्टी विवाद है।

Home / Noida / घर में अकेली रह रही थी बुजुर्ग महिला, बाथरूम का दरवाजा खुला तो निकल गई चीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो