scriptUP ROADWAYS: नोएडा से मुरादाबाद के लिए मिलेगी सीधी बस सेवा | direct up roadways bus service between noida to moradabad | Patrika News
नोएडा

UP ROADWAYS: नोएडा से मुरादाबाद के लिए मिलेगी सीधी बस सेवा

Highlights
. नोएडा से मुरादाबाद के लिए मिलेगी सीधी बस. 169 किलोमीटर लंबे रुट पर पर 25 होंगे स्टॉपेज. 193 रुपये होगा किराया

नोएडाDec 08, 2019 / 11:44 am

virendra sharma

roadways-bus-finaljpg.jpg
ग्रेटर नोएडा। मुरादाबाद जाने वाले लोगों को अब दिक्कतें नहीं उठानी होगी। यूपी रोडवेज की तरफ से ग्रेनो डिपो से सीधी मुरादाबाद के बीच रोडवेज बस सेवा शुरू की है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा से मुरादाबाद जाने वालों को दिल्ली के आंनद विहार से अभी तक स लेनी पड़ती थी। यह बस ग्रेनो वेस्ट से होते हुए गाजियाबाद होकर मुरादाबाद जाएगी।
ग्रेनो डिपो के एआरएम लव कुमार ने बताया कि नोएडा डिपो से बस दोपहर 3 बजे चलेगी। फिलहाल 169 किलोमीटर लंबे रुट पर एक बस चलाई जा रही है। एआरएम का कहना है कि अगर यात्रियों की संख्या में इजाफा हुआ तो बसों की संख्या बढ़ा दी जाएगी। 25 स्टॉपेज वाले इस रुट का 193 रुपये किराया होगा।
यह भी पढ़ें

भाजपा विधायक का करीबी बताकर महिलाओं के साथ की छेड़छाड़, विरोध में लोगों ने किया हंगामा

बता दें कि नोएडा से मुरादाबाद के बीच बस चलवाने की मांग लंबे समय से लोगोंं की तरफ से की जा रही थी। लोगों ने परिवहन मंत्री अशोक कटारिया से भी सीधी बस सेवा शुरू कराने की मांग की थी। रविवार 8 दिसंबर से तीन बजे से यह मुरादाबाद के लिए सीधी बस सेवा शुरू होगी। नोएडा से होती हुई बस लालकुंआ, डासना, हापुड़, गजरौला से मुरादाबाद पहुंचेगी।

Home / Noida / UP ROADWAYS: नोएडा से मुरादाबाद के लिए मिलेगी सीधी बस सेवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो