scriptएल्विश यादव केस में दो और लोगों की हुई गिरफ्तारी, सांप और उसके जहर की तस्करी का आरोप | Elvish Yadav case Two more people arrested accused of smuggling of snake venom | Patrika News
नोएडा

एल्विश यादव केस में दो और लोगों की हुई गिरफ्तारी, सांप और उसके जहर की तस्करी का आरोप

Elvish Yadav: एल्विश यादव केस में अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इन सभी लोगों पर सांप और जहर की तस्करी करने का आरोप लगा है।

नोएडाMar 20, 2024 / 12:38 pm

Sanjana Singh

Elvish Yadav

Elvish Yadav

Elvish Yadav: रेव पार्टी और सांप के जहर के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव के अलावा नोएडा पुलिस (Noida Police) ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इन दो आरोपियों का नाम ईश्वर और विनय बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, इन दो लोगों का कनेक्शन एल्विश यादव और पहले गिरफ्तार किए गए 5 लोगों से है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है।

अभी तक नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों पर दिल्ली एनसीआर और हरियाणा के कई फार्म हाउसेस पर आयोजित होने वाली रेव पार्टियों में सांप और उसके जहर की तस्करी में शामिल होने का आरोप है।

फिलहाल, एल्विश ग्रेटर नोएडा के लुक्सर जेल की हाई सिक्योरिटी बैरेक में हैं। नोएडा पुलिस के ऐसा करने के पीछे भी एक बड़ी वजह बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल में कई कुख्यात गैंग के बदमाश बंद है जिसके चलते एल्विश को हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है।

यह भी पढ़ें

एल्विश यादव नई मुसीबत में फंसे, सोशल मीडिया अकाउंट खंगाल रही पुलिस


यूट्यूबर एल्विश यादव को रेव पार्टी में सांप का जहर तस्करी करने के मामले में नोएडा पुलिस ने 17 मार्च को नोएडा से गिरफ्तार किया था। इस केस में एल्विश के खिलाफ 29 एनडीपीएस एक्ट लगाया गया है। सूरजपुर कोर्ट ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Home / Noida / एल्विश यादव केस में दो और लोगों की हुई गिरफ्तारी, सांप और उसके जहर की तस्करी का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो