scriptएल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में नहीं मिली बेल, वकील दायर करेंगे नई जमानत याचिका | Elvish Yadav did not get bail in snake venom case lawyer will file new petition | Patrika News
नोएडा

एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में नहीं मिली बेल, वकील दायर करेंगे नई जमानत याचिका

Elvish Yadav: एल्विश यादव को गिरफ्तारी के करीब तीन दिन बाद कोर्ट के पेशी के लिए ले जाया गया, लेकिन उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई। अब उनके वकील जमानत के लिए कोर्ट में नई याचिका दायर करेंगे।

नोएडाMar 21, 2024 / 10:42 am

Sanjana Singh

elvish yadav

Elvish Yadav

Elvish Yadav: सांपों के जहर की तस्करी के मामले में जेल में बंद यूट्यूबर एल्विश यादव के वकील आज यानी 21 मार्च को जमानत के लिए कोर्ट में नई याचिका दायर करेंगे। 20 मार्च को इस मामले से जुड़े दो लोगों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

पकड़े गए लोगों में से एक व्यक्ति टेंट हाउस का काम करता है और वह सपेरों के संपर्क में था। दूसरा व्यक्ति एल्विश यादव का खास दोस्त है जिसका इस्तेमाल कर एल्विश रेव पार्टियों में सपेरों को बुलवाता था। आपको बता दें कि सूरजपुर जिला अदालत में लगातार तीसरे दिन कोर्ट में रही हड़ताल के चलते याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें

44 साल का आशिक बना सिरफिरा दीवाना, एक तरफा प्यार में हुआ रिजेक्ट तो बना डाला बम


20 मार्च को पुलिस की ओर से एनडीपीएस एक्ट की धाराएं बढ़ाने की बात अदालत में कही गई है। बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि जांच में जो पदार्थ मिला है वह धाराओं की श्रेणी में नहीं आता है।
एल्विश मामले में पहले से दायर की गई जमानत याचिका की जगह 21 मार्च को नई जमानत याचिका दायर की जाएगी। कोर्ट रिमांड चेंज के तहत धाराओं में बदलाव किया गया है। अब एल्विश पर एनडीपीसी एक्ट के तहत 8, 8/22,27,27ए, 29,32 धाराएं जोड़ी गई हैं। इससे पहले जमानत के लिए सेक्शन 8/20, 120बी के तहत याचिका दायर की गई थी।

Home / Noida / एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में नहीं मिली बेल, वकील दायर करेंगे नई जमानत याचिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो