scriptसांप तस्करीऔर रेव पार्टी मामले में पांच आरोपियों से पूछताछ, 54 घंटे की मिली रिमांड | Five accused interrogated in snake smuggling and rave party case | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

सांप तस्करीऔर रेव पार्टी मामले में पांच आरोपियों से पूछताछ, 54 घंटे की मिली रिमांड

सांप तस्करी में पकड़े गए राहुल और 4 अन्य आरोपियों ने पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ में कई खुलासे हो रहे हैं।

ग्रेटर नोएडाNov 11, 2023 / 12:54 pm

Anand Shukla

Five accused interrogated in snake smuggling and rave party case

सांप तस्करी और रेव पार्टी के बारें में पुलिस ने 5 आरोपियों से पूछताछ की।

नोएडा के सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने जेल में बंद सपेरों समेत पांच आरोपितों को रिमांड पर लेकर रेव पार्टियों और सर्प विष की तस्करी के मामले में पूछताछ की। पुलिस को आरोपियों से पूछताछ के लिए 54 घंटे की रिमांड मिली है। सांप तस्करी में पकड़े गए राहुल और 4 अन्य आरोपियों ने पुलिस रिमांड में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ में कई खुलासे हो रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, राहुल ने बताया कि उसने गुरुग्राम में पार्टियां कीं। खासकर फाजिलपुर गांव में। ये गांव सिंगर फाजिलपुरिया का है। वह यहां बीन पार्टी और सांप लेकर गया था। उसने बताया कि एल्विश यादव से उसका कोई सीधा संबंध नहीं है। किसी थर्ड पार्टी का ही फोन उसके पास आता था और वह पार्टी में जाता था। ये थर्ड पार्टी कौन है? पुलिस उससे इसकी डिटेल ले रही है।
आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की
फिलहाल, सभी आरोपी 54 घंटे की पुलिस रिमांड पर हैं। पुलिस उनसे सीक्रेट लोकेशन पर पूछताछ कर रही है। रिमांड के 24 घंटे बीत चुके हैं। पूछताछ के शुरुआती दौर में आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने की भी कोशिश की। मगर, पुलिस के एविडेंस सामने रखने पर झूठ पकड़ा गया। पुलिस ने राहुल से पार्टी में उसकी मोबाइल लोकेशन को लेकर सवाल पर किया। इस पर उसने कहा, ”मेरा मोबाइल कोई लेकर गया होगा। मैं वहां नहीं था। इसके बाद राहुल की मोबाइल लोकेशन और सीडीआर उसके सामने रखी।
चार घंटे तक सबसे अलग- अलग हुई पूछताछ
पुलिस ने जब राहुल से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने सब बताना शुरू किया। उसने पुलिस को बताया कि सबसे ज्यादा करीब 10 पार्टी गुरुग्राम में कीं। पुलिस एल्विश के साथ राहुल के सीधे कांट्रैक्ट स्टेब्लिश करने में लगी है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को इसका आधार भी मिल गया है। पहले तीन से चार घंटे तक सबसे अलग-अलग पूछताछ की गई।

पांचों आरोपियों को आमने सामने बैठकर 2-2 घंटे ब्रेक के बाद पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक,पुलिस को लग रहा है कि राहुल को कोई बैकअप सपोर्ट कर रहा है। इससे वह पूछताछ के दौरान भी साक्ष्य में हेरफेर की कोशिश कर रहा है।

Home / Greater Noida / सांप तस्करीऔर रेव पार्टी मामले में पांच आरोपियों से पूछताछ, 54 घंटे की मिली रिमांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो