scriptयुवक ने साइकिल से मारी टक्कर तो युवती ने जमकर कर दी धुनाई, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल | girl beaten man as cycle hit her | Patrika News
नोएडा

युवक ने साइकिल से मारी टक्कर तो युवती ने जमकर कर दी धुनाई, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

Highlights:
-मामला थाना सेक्टर-24 क्षेत्र का है
-पुलिस युवती और युवक की तलाश में जुटी
-वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

नोएडाMar 14, 2021 / 10:56 am

Rahul Chauhan

screenshot_from_2021-03-14_10-47-19.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा। सेक्टर-12 में साइकिल से जा रहे एक व्यक्ति की साइकिल युवती से टकरा गई। उसके बाद युवती ने उस शख्स की सरेराह जमकर धुनाई करनी शुरू कर दी, जबकि पिट रहा साइकिल सवार लगातार माफी मांगता रहा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद हरकत में आई सेक्टर 24 थाने की पुलिस युवती और युवक की तलाश में जुट गई है। फिलहाल पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। जिसके चलते पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
यह भी पढ़ें

मानसिक तनाव के कारण 24 घंटे में तीन लोगों ने लगाया मौत को गले

दरअसल, सरे राह उस समय एक तमाशा हो गया जब युवती ने युवक पर थप्पड़ और घूंसे बरसाना शुरू कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती सरेराह एक युवक की पिटाई कर रही है। युवक हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है। घटना के वक्त मौजूद लोग महिला को शांत कराने में जुटे हुए दिखाई दे रहे हैं।
यह भी देखें: नाबालिग का दिनदहाड़े अपहरण, एफआईआर दर्ज

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो के सामने आते ही पुलिस इस वीडियो की जांच में जुट गई है और युवती व आरोपी, दोनों को तलाश कर बयान दर्ज अग्रिम कार्रवाई करेगी। फिलहाल पुलिस के पास इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। जिसके चलते कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो