scriptजेपी ग्रुप के बायर्स के लिए आई राहत भरी खबर, कई निवेशकों को जल्द मिलेंगे सपनों के घर | Good news for JP investor Company Apply for Completion certificate for 35 flats | Patrika News
नोएडा

जेपी ग्रुप के बायर्स के लिए आई राहत भरी खबर, कई निवेशकों को जल्द मिलेंगे सपनों के घर

जल्द मिल सकता है जेपी ऑगस्ता टाउन होम्स में 35 फ्लैटों का पजेशन। प्राधिकरण को भेजा कंप्लीशन सर्टिफिकेट के लिए आवेदन। कॉसमस प्रोजेक्ट के लिए भी जल्द कर

नोएडाAug 23, 2017 / 10:07 pm

Iftekhar

JP
राहुल चौहान/नोएडा. शहर में सपनों के आशियाने के लिए निवेशक लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं । वहीं, जेपी ग्रुप के अलग-अलग प्रोजेक्ट में अपनी जिंदगीभर की कमाई लगा बैठे निवेशकों में आक्रोश के साथ-साथ पैसे ढूबने का डर भी है, लेकिन इसी बीच कई निवेशकों के लिए राहत भरी खबर है ।
यह भी पढ़ेंः नोएडा के इन पुलिसवालों ने किया ऐसा काम, जनता ने की सम्मानित करने की मांग, एसपी ने नवाजा

दरअसल, जेपी बिल्डर्स ने सेक्टर- 128 स्थित ऑगस्ता टाउन होम्स में फ्लैट का कंप्लीशन सर्टिफिकेट के लिए नोएडा प्राधिकऱण में आवेदन किया है। इसके लिए प्राधिकरण जल्द ही सोसाइटी का निरिक्षण कर कंप्लीशन सर्टिफिकेट जारी करेगा। प्राधिकरण के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि करीब 2-3 दिन पहले बिल्डर की तरफ से अगस्ता टाउन हॉम्स में 35 फ्लैटों के लिए कंप्लीशन सर्टिफिकेट जारी करने के लिए प्राधिकरण में आवेदन पत्र जमा कराया है। जिसके बाद प्राधिकरण की एक टीम जल्द ही फ्लैट और सोसाइटी का निरिक्षण करेगी । उन्होंने बताया कि इस दौरान टीम फ्लैट में सभी तरह की सुविधाएं व सेफ्टी फीचर्स आदि की जांच करेगी और सब कुछ ठीक मिलने पर फ्लैटों के लिए कंप्लीशन सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा।
यह भी पढ़ेंः डीएम की ताकीद, खुले स्थानों पर न करें जानवरों की कुर्बानी, अवशेषों को भी सही तरीके से गड्ढे में दबाएं

एक और प्रोजेक्ट के कंप्लीशन सर्टिफिकेट के लिए करेगा आवेदन
अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जेपी बिल्डर्स की ओर से फिलहाल अगस्ता टाउन होम्स के लिए आवेदन किया गया है, लेकिन 10-15 दिनों में बिल्डर एक और अन्य प्रोजेक्ट के कंप्लीशन सर्टिफिकेट के लिए भी आवेदन करेगा। उन्होंने बताया कि बिल्डर की ओर से सेक्टर- 134 स्थित जेपी ग्रीन कॉसमस के लिए भी जल्द आवेदन किया जाएगा।
जानकारी के लिए बता दें कि नोएडा और ग्रेनो में जेपी बिल्डर के कुल 32 हजार फ्लैट हैं। जिनमें से कुल 7033 फ्लैटों पर ही कब्जा दिया गया है। वहीं, 24,967 यूनिट्स पर अभी कब्जा देना बाकी है। जिसके चलते निवेशक लगातार बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। बिल्डर की लेटलतीफी से नाराज होकर कई निवेशकों ने अब सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया है।

Home / Noida / जेपी ग्रुप के बायर्स के लिए आई राहत भरी खबर, कई निवेशकों को जल्द मिलेंगे सपनों के घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो