scriptVideo: ट्रक लूटकर भाग रहे चार बदमाशों को पुलिस ने निशाना लगाकर पैर में मारी गोली, एक सिपाही भी घायल | Greater Noida Police Encounter Injured 4 Criminals | Patrika News
नोएडा

Video: ट्रक लूटकर भाग रहे चार बदमाशों को पुलिस ने निशाना लगाकर पैर में मारी गोली, एक सिपाही भी घायल

Highlights

Greater Noida के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में हुई मुठभेड़
एनकाउंटर में ईकोटेक-3 थाने में तैनात कांस्‍टेबल भी घायल
लुटेरों ने Etah के जैथरा थाना क्षेत्र में हाईवे से लूटा था ट्रक

नोएडाJan 29, 2020 / 11:55 am

sharad asthana

vlcsnap-2020-01-29-11h28m15s690.png
नोएडा। एटा (Etah) से ट्रक लूटकर भाग रहे बदमाशों की मंगलवार देर रात को ग्रेटर नोएडा पुलिस (Greater Noida Police) से मुठभेड़ हो गई। इसमें चार बदमाशों के पैर में गोली लगी है जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ है। घायलों को नोएडा (Noida) के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

जीजा के साथ मिलकर दबा दिया पति का गला और फिर पहुंचाया अस्पताल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुलझी हत्या की गुत्थी

ये हैं बदमाशों के नाम

एनकाउंटर में घायल चारों बदमाशों के नाम सोनू, रोहित, शैंकी और रिंकू हैं। वे लूटपाट की दर्जनों वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। इस चारों ने थाना जैथरा क्षेत्र एटा से हाईवे पर राजू से ट्रक लट लिया था। लूट के बाद बदमाशों ने राजू को अपनी कार में डाल लिया था। इसके बाद वे तिलपता चौक के पास बांधकर रास्‍ते में डाल गए थे। फिर बदमाश चार मूर्ति की तरफ भाग गए थे।
यह भी पढ़ें

पति को बंधक बनाकर हथियारबंद बदमाशों ने पत्नी से किया रेप

दो बदमाश भाग गए

राजू ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ईको टेक-3 ने सुनपुरा कट पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी थी। कुछ ही देर बाद कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की चलाई गई गोली थाना ईकोटेक-3 में तैनात कांस्टेबल फिरोज को लगी है। इसके बाद बदमाश बैरियर को तोड़ते हुए भागने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में चार बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जबकि दो बदमाश भाग गए। डीसीपी सेकंड हरीश चन्द्र का कहना है कि मुठभेड़ में घायल बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा हुए कैंटर, ट्रक, कार, पिस्तौल, देसी तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।

Home / Noida / Video: ट्रक लूटकर भाग रहे चार बदमाशों को पुलिस ने निशाना लगाकर पैर में मारी गोली, एक सिपाही भी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो