scriptFire in nithari : निठारी स्थित कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप, जान बचाने के लिए दुकाने छोड़ भागे लोग | huge fire broke out in the commercial complex located in nithari | Patrika News
नोएडा

Fire in nithari : निठारी स्थित कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप, जान बचाने के लिए दुकाने छोड़ भागे लोग

Fire in nithari : नोएडा के निठारी स्थित हंसराज कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में सोमवार दोपहर को भीषण आग लग गई। आग लगने के बाद कॉम्प्लेक्स में भगदड़ मच गई। धुंए में दम घुटता देख दुकानदार दुकान छोड़ भाग खड़े हुए। आग बुझाने के लिए दमकल की दर्जनभर गाड़ियां मौके पर जुटी हैं।

नोएडाMay 23, 2022 / 05:32 pm

lokesh verma

huge-fire-broke-out-in-the-commercial-complex-located-in-nithari.jpg
Fire in nithari : नोएडा सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में बने हंसराज कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में सोमवार दोपहर के समय अचानक आग लग गई। यह आग कॉम्प्लेक्स के बेसमेंट में बने एसी के गोदाम से शुरू हुई और देखते-देखते ऊपर के फ्लोर में फैल गई। आग की सूचना मिलते ही कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। इस दौरान गोदाम में रखे एसी के कंप्रेसर के फटने के कारण भयानक धुआं फैलने लगा, जिसके कारण फायर ब्रिगेड विभाग को आग पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। फायर के अधिकारियों का कहना है कि अभी आग से नुकसान का आकलन नहीं किया जा सका है।
आग और धुएं में घिरा यह निठारी के मेन रोड पर बना हंसराज कमर्शियल कॉम्प्लेक्स है। जहां आज दोपहर अचानक आग लग गई। आग को देखकर लोगों में हड़कंप मच गया और वे अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे, जिससे पूरे कंपलेक्स में अफरा-तफरी मच गई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कॉम्प्लेक्स में आग लगने की सूचना मिलने के बाद आधा दर्जन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, लेकिन आग की भयावहता देखते हुए और 6 गाड़ियां और बुलाई गईं, जो आग को काबू करने में जुटी हैं। अरुण कुमार का कहना है कि आग बेसमेंट में बने एसी के गोदाम से शुरू हुई। जहां पर एसी के पार्ट्स और कंप्रेसर रखे हुए थे।
यह भी पढ़ें- आंधी-बारिश के चलते रोडवेज बस और वैन के बीच भीषण टक्कर, दो महिलाओं की मौत

जारी है आग बुझाने का प्रयास

अरुण कुमार ने बताया आग से बेसमेंट से एसी के कंप्रेसर फटने के कारण काफी धुंआ हो रहा था, जिसके कारण बेसमेंट में घुस पाना मुश्किल हो रहा था। आग को तीन तरफ से बुझाने की कोशिश की जा रही है। आग को बुझाने के काम में बारह फायर टेंडर लगे हुए हैं। फायर की टीम अभी बेसमेंट में प्रवेश नहीं कर पाई है। इसलिए अंदर क्या-क्या सामान है अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है।
यह भी पढ़ें- यूट्यूब पर सर्राफा कारोबारी ने देखा वीडियो… ‘भारी कर्ज से कैसे बचें’ और फिर रच डाली ये साजिश

किसी के अंदर फंसे होने की नहीं मिल रही जानकारी

निठारी गांव में बने हंसराज कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में 5 फ्लोर हैं। 40 के करीब दुकान है। अरुण कुमार का कहना है अभी तक किसी के अंदर फंसे होने की सूचना नहीं मिली है। इस बारे में हमने आसपास के दुकानदारों और लोगों से पूछा है, लेकिन कुछ कोई बता नहीं पा रहा है। जब तक आग पर काबू नहीं पाया जाता, तब तक आग लगने के कारणों और नुकसान का आकलन नहीं किया जा सकता है।

Home / Noida / Fire in nithari : निठारी स्थित कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग से मचा हड़कंप, जान बचाने के लिए दुकाने छोड़ भागे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो