पत्नी ने नहीं की मांग पूरी तो पति ने फोन पर दिया तीन तलाक

  पत्नी ने नहीं की मांग पूरी तो पति ने फोन पर दिया तीन तलाक
triple talaq

पत्नी का आरोप इस काम के लिए पति करता था परेशान 

नोएडा। एक महिला को उसके पति ने फोन पर तीन बार तलाक बोल कर रिश्ता खत्म कर लिया। करीब एक सप्ताह पहले ही वह ससुराल से मां के साथ नोएडा आई है। चार दिन पहले पति ने फोन कर उसे तीन बार तलाक बोल दिया। हालांकि पीड़िता की तरफ से अबतक कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है। 

महिला का आरोप है कि ससुराल में उसे काफी परेशान किया जा रहा था और दहेज को लेकर भी उसके साथ वहां मारपीट होती थी। उसके चार बच्चे हैं वह उन्हे लेकर कहा जाए।


 
नोएडा के सेक्टर 5 के हरौला गांव में रहने वाली महिला की 10 वर्ष पहले कापसहेड़ा दिल्ली में रहने वाले एक युवक से शादी हुई। शादी के कुछ वर्ष बाद महिला अपने पति के साथ मोतिहारी बिहार स्थित अपने ससुराल आ गई। पति का पूरा परिवार वहीं रहता है। 



पीड़ित महिला ने बताया कि उसके चार बच्चे हैं। पिछले कुछ समय से ससुराल के लोग उसे काफी परेशान कर रहे थे। दहेज को लेकर भी उसके साथ वहां मारपीट होती थी। मामले की जानकारी होने पर एक सप्ताह पहले उसकी मां उसे लेकर नोएडा आ गई। महिला के अनुसार ससुराल के लोग बच्चों को साथ नहीं आने दे रहे थे। काफी प्रयास कर वह दो छोटे बच्चों को साथ लेकर आई, जबकि दो बच्चे पति के साथ है। 

महिला का आरोप है कि चार दिन पहले उसके पति ने फोन किया और फोन पर ही तीन बार तलाक बोल दिया। पीड़िता के अनुसार परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने की वजह से वह ससुराल के लोगों के व्यवहार और फिर तलाक से काफी परेशान है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned