scriptअजब प्रेम कि गजब दास्तां, कराटे चैंपियन पत्नी ने पति का पैर तोड़ा, पीट-पीटकर किया अधमरा | Karate champion wife broke husband leg by kicking | Patrika News
नोएडा

अजब प्रेम कि गजब दास्तां, कराटे चैंपियन पत्नी ने पति का पैर तोड़ा, पीट-पीटकर किया अधमरा

Highlights
. सोशल मीडिया पर दोनों की हुई थी मुलाकात. प्यार परवान चढ़ने पर दोनों की शादी . अब आए दिन कराटे चैंपियन पत्नी करती है पति के साथ मारपीट
 

नोएडाJan 27, 2020 / 11:00 am

virendra sharma

beaten.png
नोएडा। सेक्टर-19 में एक महिला ने अपने पति की जमकर पिटाई की। कराटे चैंपियन पत्नी ने पति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। साथ ही पति का एक पैर भी तोड़ दिया। घायल पति ने पुलिस बचाने की गुहार लगाई है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं।
यह भी पढ़ें

गौरव चंदेल हत्याकांडः महिला समेत दो गिरफ्तार, अब गौरव की पत्नी सीएम योगी से की ये मांग

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-19 के रहने वाले दीपक सहानी की मुलाकात लगभग डेढ़ साल पहले सोशल मीडिया पर एक युवती से हुई थी। चैट से इश्क परवान चढ़ा और दोनों शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन, कराटे चैंपियन बीवी ने उसे अपने हुनर का शिकार बना लिया। पीड़ित दीपक ने बताया कि शादी के बाद से ही घर में छोटे-मोटे झगड़े होने लगे थे। दीपक का कहना है कि वह अक्सर उन्हें पीटने लगी। शनिवार रात उसने प्रैक्टिस करने के लिए बुलाया और किक मारकर पैर तोड़ दिया। रातभर घर में पड़ा रहा। रविवार को अन्य परिजनों के पहुंचने के बाद अस्पताल ले जाया गया।
डॉक्टरों का कहना है कि दीपक की एक टांग में फ्रैक्चर और कई जगह ब्लड क्लॉटिंग है। उनकी शादी मई-2019 में हुई थी। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। दीपक ने बताया कि उसकी पत्नी अक्सर उसे पीटा करती है। आरोप है कि उसकी पत्नी पहले भी दीपक को जख्मी कर चुकी है। उसके सिर में फ्रैक्चर हुआ था।

Home / Noida / अजब प्रेम कि गजब दास्तां, कराटे चैंपियन पत्नी ने पति का पैर तोड़ा, पीट-पीटकर किया अधमरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो