scriptकासगंज का बदमाश गाजियाबाद में पुलिस की गोली का शिकार हुआ | Kasganj Criminal Injured In Ghaziabad Police encounter | Patrika News
नोएडा

कासगंज का बदमाश गाजियाबाद में पुलिस की गोली का शिकार हुआ

गाजियाबाद में एक ही रात में हुए तीन एनकाउंटर, चार बदमाश घायल

नोएडाFeb 04, 2018 / 04:27 pm

sharad asthana

ghaziabad
नोएडा। गाजियाबाद में शनिवार रात को बदमाशों के साथ पुलिस की अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन मुठभेड़ हुईं, जिसमें चार बदमाशों को गोली लगी। मुठभेड़ में एक दरोगा और दो सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में घायल बदमाश्‍ाों में से एक कासगंज का भी है।
नोएडा के बाद सहारनपुर एनकाउंटर में भी फंस सकती है पुलिस

यूपी पुलिस कर रही ताबड़तोड़ एनकांउटर और यहां बदमाशों ने एक घंटे में कर दी लूट की तीन वारदात

बीमा एजेंट से की थी लूटपाट
जनपद गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके के अंतर्गत राज नगर एक्सटेंशन में स्थित यूनिनेव सोसायटी में रहने वाले नलिन गुप्ता बीमा एजेंट है। नलिन गुप्ता देर रात अपने घर वापस लौट रहे थे। रास्‍ते में बदमाशों ने उनपर धावा बोलते हुए उनकी गाड़ी और मोबाइल लूट लिया। इसके बाद बदमाश मौके से भाग गए। वहीं, नलिन गुप्ता ने दूसरे मोबाइल से पुलिस को सूचित किया। इस पर पुलिस ने बदमाशों को आटोर नगला इलाके में चारों तरफ से घेर लिया। दोनों आेर से कई राउंड फायर हुए। इसमें सचिन नाम के सिपाही को भी हाथ में गोली लग गई। मुठभेड़ में दो बदमाशों को भी गोली लगी है। उनकी पहचान रविंद्र निवासी बादलपुर जिला गौतमबुद्ध नगर और रमन निवासी हरनामपुर जिला कासगंज के रूप में हुई है।
दरोगा को लगी गोली

इसके कुछ देर बाद ही विजय नगर इलाके में संतोष मेडिकल कॉलेज के पास दरोगा महकार हुसैन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान अचानक बाइक सवार दो युवकों को रोका तो उन्‍होंने दरोगा पर फायर झोंक दिया। इसमें दरोगा महकार हुसैन को गोली लग गई। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश भी गोली लगने से घायल हो गया जबक‍ि उसका साथी भाग गया। उसे मसूरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद काजीपुरा कट के पास दबोच लिया। बदमाश की पहचान इमरान निवासी जारचा गौतम बुद्धनगर के रूप में हुई है।
देखें वी‍डियो- घर में पुलिस ने मारा छापा तो रह गई सन्‍न

चार बदमाश हुए गिरफ्तार
एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष चेकिंग अभियान चलाया हुआ है। पुलिस और बदमाशों के बीच अलग-अलग तीन थाना क्षेत्रों में मुठभेड़ हुई है। चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो