scriptबुलंदशहर: हाईवे पर जहां हुआ था मां-बेटी से गैंगरेप, वहां पुलिस की गोली का शिकार हुआ 20 हजारी बदमाश | UP Bulandshahar Police Encounter On Highway Gangrape Place | Patrika News
बुलंदशहर

बुलंदशहर: हाईवे पर जहां हुआ था मां-बेटी से गैंगरेप, वहां पुलिस की गोली का शिकार हुआ 20 हजारी बदमाश

अगस्‍त 2016 में नेशनल हाईवे-91 पर मां-बेटी से गैंगरेप के बाद उठे थे कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल

बुलंदशहरFeb 04, 2018 / 01:36 pm

sharad asthana

bulandshahar
बुलंदशहर। बुलंदशहर ही नहीं बल्कि कई जनपदों की पुलिस ने 48 घंटे के अंदर 15 एनकाउंटर किए हैं। इसमें बुलंदशहर पुलिस भी पीछे नहीं है। स्‍थानीय पुलिस ने रविवार तड़के करीब साढ़े चार बजे कोतवाली देहात इलाके में नेशनल हाईवे-91 पर 20 हजार रुपए के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया। इसकी तलाश में पुलिस ने काफी देर तक कांबिंग की, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें क‍ि जिस जगह पुलिस की मुठभेड़ हुई, उसी जगह महिला और उसकी बेटी से गैंगरेप की वारदात हुई थी। अगस्‍त 2016 में हुई उस घटना के बाद पूरे देश में कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल उठा था।
कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे एनएच-91 के दोस्तपुर गांव के पास रविवार तड़के पुलिस चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान दो बदमाश बाइक पर आते हुए दिखाई दिए। इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो उन्‍होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने लगे। बदमाशों की एक गोली पुलिस जीप में जा लगी। जवाब में पुलिस टीम की तरफ से फायरिंग की गई। इसमें 20 हजार रुपए के इनामी छोटू पुत्र जफरुद्दीन के पैर में गोली लग गई। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, बदमाश का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया।
दूसरे बदमाश की तलाश जारी

कोतवाली देहात पुलिस ने मुठभेड़ की सूचना आला अधिकारियों को दी। सूचना पर एसएसपी मुनिराज, एसपी सिटी प्रवीन रंजन सहित कई थानाें की पुलिस टीम के साथ फॉरेंसिक विभाग की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई। एसएसपी मुनिराज ने बताया कि कोतवाली देहात पुलिस की चेकिंग के दौरान दोस्तपुर हाईवे पर बदमाशों से मुठभेड़ हुई है। पुलिस ने 20 हजार के इनामी बदमाश छोटू पुत्र जफरुद्दीन निवासी आनंद विहार को गिरफ्तार किया है। बदमाश गैंगस्टर में भी वांछित था। मौके से अवैध असलाह, कारतूस व बिना नंबर की एक अपाची मोटरसाइकिल बरामद की गई है। उन्‍होंने बताया कि फरार बदमाश की तलाश जारी है।

Hindi News/ Bulandshahr / बुलंदशहर: हाईवे पर जहां हुआ था मां-बेटी से गैंगरेप, वहां पुलिस की गोली का शिकार हुआ 20 हजारी बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो