scriptनोएडा के इस युवा गेंदबाज के फैन हुए तमाम दिग्गज, इस तरह की तारीफ | Legends praises of young bowler Shivam Mavi bowling in U-19 world cup | Patrika News
नोएडा

नोएडा के इस युवा गेंदबाज के फैन हुए तमाम दिग्गज, इस तरह की तारीफ

इस युवा खिलाड़ी की गेंदबाजी की तारीफ सिर्फ पूर्व क्रिकेटर ही नहीं बल्कि तमाम बॉलीवुड दिग्गज भी कर रहे हैंं।

नोएडाJan 18, 2018 / 09:03 pm

Rahul Chauhan

Shivam mavi
नोएडा। न्यूजीलैंड में चल रहे अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में नोएडा के लाल शिवम मावी की गेंदबाजी को लेकर फिल्मी दुनिया तक में चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई ट्विटर पर मावी की गेंदबाजी की तारीफ कर रहा है। फिर चाहे बात हो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की या फिर बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अनिल कपूर की हर कोई अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपनी गेंदबाजी से न्यूजीलैंड के मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के छक्के छुड़ाने वाले नोएडा के शिवम मावी की तारीफ कर रहा है।
यह भी पढ़ें
समाज सुधार के काम कर ये संस्था बनी नजीर, सदस्यों को शहरवासियों ने दिया यह नाम

दरअसल सेक्टर-71 में परिवार के साथ रहने वाले शिवम मावी इन दिनों अंडर-19 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड गए हुए हैं। वहां उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी लोगों को अपना फैन बना लिया है। साथ ही दिग्गजों को तारीफ करने पर मजबूर भी कर दिया है। इस क्रम में सौरव गांगुली मोहम्मद कैफ और अनिल कपूर समेत आईसीसी ने ट्विटर हैंडल पर मावी की गेंदबाजी की तारीफ की और उनके द्वारा की गई गेंदबाजी से जीते गए मैच को यादगार बताया।
Shivam mavi
146 कीमी प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले मावी के लिए क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर कहा है कि उनकी गेंदबाजी जबरदस्त है। इस तरह ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी ट्वीट करते हुए बीसीसीआई और विराट कोहली को टैग कर मावी और नगरकोटी पर खास नजर रखने की बात कही है। आईसीसी के ट्विटर अकाउंट से भी शिवम मावी की गेंदबाजी की तारीफ कर उनकी तस्वीर ट्वीट की गई है। वहीं अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह एक यादगार मैच था। नौजवान लड़कों ने देश को गौरवान्वित किया है।
यह भी पढ़ें
खुद के अलावा हजारों को आत्मनिर्भर बना चुकी हैं ये महिलाएं-देखें वीडियो

मैच में शिवम मावी और कमलेश नगरकोटी की गेंदबाजी अविश्वसनीय रही। इनके अलावा कई अन्य वेरिफाइड अकाउंट से भी शिवम मावी की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की गई है। शिवम के पिता पंकज मावी ने बताया कि वह बहुत खुश हैं कि आज उनके बेटे के नाम से उन्हें जाना जा रहा है और लोग घर आकर उन्हें बधाई दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि शिवम ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत मेहनत की है और वही मेहनत रंग ला रही है। हमें उम्मीद है कि अब वह जल्द ही राष्ट्रीय टीम में खेलकर देश का नाम रोशन करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो