scriptछुट्टी के दिन बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे थे गैस एजेंसी कर्मी, हुआ कुछ ऐसा कि मच गया बवाल, देखें वीडियो | loot of more than 6 lac rupee from gas agency workers | Patrika News
नोएडा

छुट्टी के दिन बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे थे गैस एजेंसी कर्मी, हुआ कुछ ऐसा कि मच गया बवाल, देखें वीडियो

पुलिस के मुताबिक यह घटना उस समय हुई, जब चित्रा गैस एजेंसी के दो कर्मचारी बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे थे।

नोएडाFeb 20, 2019 / 01:14 pm

Rahul Chauhan

police

छुट्टी के दिन बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे थे गैस एजेंसी कर्मी, हुआ कुछ ऐसा कि मच गया बवाल, देखें वीडियो

नोएडा। जनपद के सेक्टर- 23 में लूट के विफल प्रयास के बाद बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस की चौकसी को धता बताते हुए सेक्टर-54 स्थित पेट्रोल पंप के पास दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर 6.54 लाख की लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस के सामने कड़ी चुनौती पेश की है। पुलिस के मुताबिक यह घटना उस समय हुई, जब चित्रा गैस एजेंसी के दो कर्मचारी बैंक में रुपये जमा कराने जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की बढेंगी मुश्किलें, इस शहर की पुलिस कर सकती है गिरफ्तार

दरअसल, नोएडा के सेक्टर-54 स्थित इसी चित्रा गैस एजेंसी के दो कर्मचारी कैलाश और रामू को उस समय निशाना बनाया जब वह 6.54 लाख रुपये सेक्टर-22 स्थित सेंट्रल बैंक में जमा कराने जा रहे थे। जैसे ही वह सेक्टर-54 स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे, पीछे से तेज गति से आई बाइक पर सवार दो बदमाशों ने कैलाश और रामू को गन प्वाइंट पर ले लिया। भयभीत दोनों कर्मचारियों ने जैसे ही बाइक रोकी, बदमाशों ने उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना के वक्त आसपास मौजूद लोगों ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की, लेकिन बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।
यह भी पढ़ें

बदमाशों ने दिन निकलते ही इस बसपा नेता के भाई को गोलियों से भूना- देखें वीडियो

लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली सेक्टर-24 की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है। उनका कहना है कि मंगलवार को गुरु पूर्णिमा और संत रविदास जयंती के कारण सार्वजनिक अवकाश है। इस बात की जानकारी गैस एजेंसी के कर्मचारियों को भी होगी। उसके बावजूद बैंक में पैसे जमा करने जाना संदेह पैदा कर रहा है।फिलहाल, पुलिस हर एंगिल से मामले की जांच कर रही है।

Home / Noida / छुट्टी के दिन बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे थे गैस एजेंसी कर्मी, हुआ कुछ ऐसा कि मच गया बवाल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो