Big Breaking- बदमाशों ने दिन निकलते ही इस बसपा नेता के भाई को गोलियों से भूना- देखें वीडियो

sharad asthana | Publish: Feb, 20 2019 12:04:14 PM (IST) Ghaziabad, Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

- गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुधवार को दिन निकलते ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने की वारदात

- गंभीर हालत में घायल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया

- लोनी थाना क्षेत्र की गिरी मार्केट कॉलोनी में अपने घर पर ही क्लीनिक चलाते थे वीर सिंह

गाजियाबाद। लोनी इलाके में बुधवार को दिन निकलते ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने बसपा नेता के भाई को गोलियों से भून दिया। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। लहूलुहान हालत में बसपा नेता का भाई जमीन पर गिर गया। गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया। गंभीर हालत में घायल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Video: इस जिले में बदमाशों की बाइक गिरी तो सड़क पर बिखर गए 40 लाख रुपये, करीब 20 लाख रुपये ले गई जनता

बसपा नेता हैं डॉ. विजयपाल

मिली जानकारी के अनुसार, डॉ. विजयपाल बसपा के नेता हैं। फिलहाल वह नगर पालिका में ठेकेदारी का कार्य भी कर रहे हैं। उनके 42 वर्षीय छोटे भाई वीर सिंह पेशे से वैद्य हैं। वह लोनी थाना क्षेत्र की गिरी मार्केट कॉलोनी में अपने घर पर ही क्लीनिक चलाते थे। बुधवार सुबह करीब 8 बजे वीर सिंह अपने क्लीनिक की सफाई कर रहे थे। इस बीच अचानक बाइक पर सवार तीन युवक आए और उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। पड़ोसियों के मुताबिक, हमलावरों ने करीब तीन राउंड फायर किए। गोलियां सीधे वीर सिंह को जा लगीं। इसके बाद वीर सिंह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गए।

यह भी पढ़ें: युवती कुत्तों के साथ अकेले में कर रही थी कुछ ऐसा, लोगों की पड़ी नजर तो मच गया बवाल, देखें वीडियो

दिल्‍ली के जीटीबी अस्‍पताल में तोड़ा दम

गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग क्‍लीनिक की तरफ बढ़े तो हमलावर मौके से भाग गए। पड़ोसियों ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में वीर सिंह को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान वीर सिंह ने दम तोड़ दिया। इसके बाद से वीर सिंह के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने वीर सिंह के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: सामान से भरी गाड़ियों से मिनटों में लाखों का माल चोरी कर लेता था यह गिरोह, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा

पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है। शुरुआती जांच में पुरानी रंजिश का मामला बताया जा रहा है। उधर, दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद से इलाके के लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है। लोनी थाना प्रभारी संजय वर्मा का कहना है क‍ि अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ली गई है। जल्‍द खुलासा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: होटल में घुसकर बदमाश देर रात संचालक को गोली मारकर एेसे हुए फरार, कारोबारी की हालत गंभीर- देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned