scriptसामान से भरी गाड़ियों से मिनटों में लाखों का माल चोरी कर लेता था यह गिरोह, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो | police arrested 3 thieves from hapur | Patrika News

सामान से भरी गाड़ियों से मिनटों में लाखों का माल चोरी कर लेता था यह गिरोह, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

locationहापुड़Published: Feb 19, 2019 05:30:03 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

चावल के कट्टों को भरकर बेचने के फिराक में घुम रहे थे आरोपी चोर

news

सामान से भरी गाड़ियों से मिनटों में लाखों का माल चोरी कर लेता था यह गिरोह, पुलिस ने किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

हापुड़।हापुड़ की सिटी कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश कर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने बदमाशों के पास से और भारी मात्रा में चावल के कट्टे सहित एक तमंचा दो चाकू भी बरामद किये है।पुलिस आरोपियों से अन्य मामलों को लेकर भी पूछताछ कर रही हैं।

गाड़ियों से सामान उड़ा लेते थे आरोपी चोर

जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि अन्य राज्यों आैर जिलों में वाहनों से सामान चोरी कर बेचने वाला गिरोह बाजार में घुम रहा है। गैंग के सदस्य भारी मात्रा में चावल के कट्टे लेकर उन्हें बेचने के लिए दुकानों पर घुम रहे हैं। इसी जानकारी पर पुलिस ने चितौली मोड़ से इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 15 फरवरी की रात शक्ति पेट्रोल पंप के पास खड़ी गाड़ी फुलवरिया जिला बेगूसराय (बिहार) से 204 पैकिंग चावल के कट्टे चोरी कर लिए थे। इसके बाद इन्हें अपने कैंटर में रखकर आरोपी हापुड़ की मार्केट में बेचने की फिराक में घुम रहे थे।

पुलिस टीम ने आरोपियों को दबोच कर 204 चावल के कट्टे, एक तमंचा, एक आईसर कैंटर, दो चाकू बरामद किये।वहीं पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुफरान, शहजाद और फुरकान के रूप में हुर्इ हैं।पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो