scriptVideo: बिजली के खंभे पर चढ़ कर यह काम करने लगा विक्षिप्त युवक, देखते ही शोर मचाने लगे लोग, पुलिस ने ऐसे उतारा | mad guy climbing on electric pole police rescued in noida | Patrika News
नोएडा

Video: बिजली के खंभे पर चढ़ कर यह काम करने लगा विक्षिप्त युवक, देखते ही शोर मचाने लगे लोग, पुलिस ने ऐसे उतारा

सूचना पर पहुंची पुलिस शख्स काे बचाया

नोएडाMay 27, 2019 / 02:34 pm

Nitin Sharma

news

स्ट्रीट लाइट के खंभे पर चढ़ कर यह काम करने लगा विक्षिप्त, देखते ही शोर मचाने लगे लोग, पुलिस ने ऐसे उतारा- देखें वीडियो

नोएडा। दिन के शुरू होते ही जहां लोग अपने काम काज के लिए इधर से उधर जाने में व्यस्त थे। वहीं सिटी सेंटर जैसे सबसे व्यस्त चौराहे पर लगे स्ट्रीट लाइट के खंभे पर सोमवार सुबह एक विक्षिप्त युवक चढ़ गया। इतना ही नहीं वह खंभे पर चढ़कर उसे जोर जोर से हिलाने लगा। जिसके देखते ही लोग शोर मचाने लगे। उधर इसकी सूचना मिलते ही बिजली विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर विभाग के क्रेन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद शख्स को नीचे उतारा। जब तक पुलिस उसे पकड़ती शख्स मौके से भाग निकला।
जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह नोएडा सिटी सेंटर के पास मुख्य मार्ग के किनारे लगे स्ट्रीट लाइट के खंभे पर बिहार निवासी अनिरुद्ध नाम का युवक चढ़ गया। वह खंभे के सबसे ऊपरी हिस्से पर बैठकर उसे हिलाने लगा। यह देख मौके से गुजर रहे लोगों ने उसे उतारने का प्रयास किया। साथ ही कुछ लोगों ने इसकी वीडियो बनाकर बिजली विभाग के कर्मचारियों को जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे बिजली कर्मचारियों ने कोतवाली सेक्टर-24 पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की गाड़ी की मदद से खंभे पर चढ़े शख्स को उतारा। वहीं कुछ लोगों ने दावा किया कि वह शराब के नशे में धुत्त था। जबकि पुलिस की माने तो शख्स विक्षिप्त था। वह खंभे से उतरते ही भाग निकला। लोगों के पूछने पर उसने खुद का नाम बिहार निवासी अनिरुद्ध बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो