scriptKaun Banega Crorepati में जाना चाहते है तो जरूर पढ़ लें ये खबर, नहीं तो ऐसी कॉल का बन सकते हैं शिकार | man with fraud name of kaun banega crorepati in noida | Patrika News
नोएडा

Kaun Banega Crorepati में जाना चाहते है तो जरूर पढ़ लें ये खबर, नहीं तो ऐसी कॉल का बन सकते हैं शिकार

Highlights

KBC के नाम पर शख्स के पास आया था कॉल
कॉल कर 25 लाख रुपये जितने का झांसा देकर हुई ठगी
पीडि़त ने थाना पुलिस को दी शिकायत

नोएडाOct 21, 2019 / 03:26 pm

Nitin Sharma

amitabhkbc.jpg

नोएडा। अगर आप भी (TV SHOW)टीवी शौ कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में जाना चाहते हैं तो एक बार यह खबर जरूर पढ़ लें। कहीं ऐसा न हो कि कॉल (CALL) आते ही आप भी ठगी के शिकार हो जाये। इसकी वजह नोएडा में एक युवक से कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर 28 हजार रुपये की ठगी हो गई। पीडि़त का इसका पता बाद में लगा। जिसके बाद पीडि़त ने मामले की शिकायत सेक्टर 20 थाना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक में हुआ हंगामा तो अध्यक्ष ने उठाया ऐसा कदम, अब की जा रही यह मांग- देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद निवासी रोहित वर्मा सेक्टर 19 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह (Medical store) मेडिकल स्टोर चलाते हैं। उनके मोबाइल फोन पर 16 अक्टूबर को अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉलर ने खुद को Kaun Banega Crorepati का प्रतिनिधि बताते हुए कहा कि वे कार्यक्रम के लकी ड्रा में 25 लाख रुपये का इनाम जीते हैं। यह सुनते ही रोहित वर्मा खुश हो गये। वही ठगों ने उन्हें बताय कि जीती हुई रकम को पाने के लिए उन्हें अडवांस के रूप में 28 हजार आयकर चुकाना होगा। जिसके बाद उनके खाते में 25 लाख रुपये आ सकेंगे।

रुपये लेकर बंद हो गया फोन

पीडि़त ने ठगों के कहते ही उनके द्वारा बताये गये खाता नंबर में रुपये डलवा दिये। इसके बाद कॉलर ने अपना फोन बंद कर लिया। पीडि़त ने रुपये डलवाकर तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली सेक्टर-20 थाना पुलिस शिकायत लेकर मामले की जांच में जुटी है।

Home / Noida / Kaun Banega Crorepati में जाना चाहते है तो जरूर पढ़ लें ये खबर, नहीं तो ऐसी कॉल का बन सकते हैं शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो