scriptग्रेटर नाेएडा में खड़े ट्रक काे कैंटर ने टक्कर मारी, कैंटर की बॉडी काटकर घायल चालक का निकाला | Noida accident : Cantor collided with truck parked in Greater Noida | Patrika News
नोएडा

ग्रेटर नाेएडा में खड़े ट्रक काे कैंटर ने टक्कर मारी, कैंटर की बॉडी काटकर घायल चालक का निकाला

greater noida accident ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में कैंटर ने टक्कर मार दी। पुलिसकर्मियाें ने कैंटर की बॉडी काटकर घायल चालक काे बाहर निकाला जिसकी बाद में उपचार के दाैरान माैत हाे गई।

नोएडाAug 12, 2020 / 05:08 pm

shivmani tyagi

accident_noida.jpg

greater noida accident

नाेएडा ( noida news ) ग्रेटर नोएडा में दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक हादसे में एक युवक मामूली रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस और मोहर्रम काे देखते हुए मेरठ में हाई अलर्ट

पहला हादसा ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ। यहां एक खड़े ट्रक में पीछे से कैंटर ने टक्कर मार दी जिससे कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। दूसरा हादसा बिसरख कोतवाली क्षेत्र में हुआ जहां नींद की झपकी आने से एक कैंटर डिवाइडर तोड़कर फुटपाथ पर चल गया गनीमत रही कि मामूली रूप से चालक घायल हुआ है पुलिस ने दोनों मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है
यह भी पढ़ें

जिला अस्पताल की इमरजेंसी के बाहर हुई बुजुर्ग की मौत के मामले में डीएम ने बैठाई जांच

एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया की ग्रेटर नोएडा ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार के चलते एक कैंटर में एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैंटर के परखच्चे उड़ गए और कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल होकर कैंटर में फंस गया । मौके पर पहुंची दादरी पुलिस ने चालक को भारी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर कैंटर की बॉडी को काटकर क्रेन से खिंचवाकर निकाला बाहर, गंभीर हालात में निजी अस्पताल में कराया भर्ती, इलाज के दौरान चालक संतोष की मौत हो गई।
दूसरा हादसा ग्रेटर नोएडा के बिसरख कोतवाली एरिया का है जहां नींद की झपकी आने के बाद एक कैंटर डिवाइडर को तोड़ते हुए फुटपाथ पर जा चढ़ा गनीमत रही कि मामूली रूप से ड्राइवर घायल हुआ सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पहुंच गई और अपनी जांच शुरू कर दी।

Home / Noida / ग्रेटर नाेएडा में खड़े ट्रक काे कैंटर ने टक्कर मारी, कैंटर की बॉडी काटकर घायल चालक का निकाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो