scriptNoida दाैड़ती कार में आग लगी, दंपति और बच्चों ने किसी तरह कूद कर बचाई जान | Noida fire in moving car couple and children saved their lives by jump | Patrika News
नोएडा

Noida दाैड़ती कार में आग लगी, दंपति और बच्चों ने किसी तरह कूद कर बचाई जान

दुर्घटना के वक्त कार में दो महिला दाे पुरुष और 11 माह का एक बच्चा सवार थे। गनीमत रही कि समय से सभी लाेग बाहर निकल गए और बड़ा हादसा टल गया।

नोएडाJan 04, 2021 / 07:00 am

shivmani tyagi

car.jpg

car

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा ( noida news ) ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे ( greater noida express way ) पर देर शाम सेक्टर-150 के पास चलती हुई स्विफ्ट कार में अचानक चिंगारी निकली और देखते-देखते पूरी कार आग का गाेला बन गई। हादसे के वक्त कार में दो महिलाएं, दो पुरुष और एक बच्चा सवार था। इन सभी ने कार से कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई।
यह भी पढ़ें

मुरादनगर हादसे में प्रशासन ने जारी की 19 मृतकों की सूची

दुर्घटना के वक्त एक्सरप्रेस-वे से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों और दमकलकर्मियों ने किसी तरह आग की लपटों पर काबू पाया लेकिन कार पूरी तरह से जलकर खाक हाे गई। गौतमबुद्ध नगर सीएफ़ओ अरुण कुमार ने बताया की स्विफ्ट कार ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जा रही थी। कार को दीपक शर्मा पुत्र ओपी शर्मा चला रहे थे। वह फरीदाबाद के सेक्टर-8 के रहने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

50 लाख रुपये में दिया गया था मुरादनगर श्मशान घाट के मरम्मत कार्य का टेंडर

कार में दो पुरुष, दो महिला और एक 11 माह का बच्चा था। जब गाड़ी सेक्टर-150 के पास पहुंची तो उसमें अचानक आग लग गई। वायरिंग शॉर्ट होने से कार के इंजन से आग लगी थी। दीपक शर्मा ने इस हादसे के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम और फायर सर्विस को दी। पुलिस और फायर सर्विस की गाड़ी मौके पर पहुंची। फायर टेंडर ने आकर गाड़ी में लगी आग को बुझाया है, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस का कहना है कि कार सवार सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं।

Home / Noida / Noida दाैड़ती कार में आग लगी, दंपति और बच्चों ने किसी तरह कूद कर बचाई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो