scriptLockdown का Reality Check करने सड़कों पर उतरे पुलिस कमिश्नर और डीएम, देखते रह गए लोग | noida police commissioner and dm done reality check of lockdown | Patrika News
नोएडा

Lockdown का Reality Check करने सड़कों पर उतरे पुलिस कमिश्नर और डीएम, देखते रह गए लोग

Highlights:
-नोएडा पुलिस कमिश्नर और जिलाधिकारी ने जनपद में कई जगह दौरा किया
-उन्होंने लोगों को जागरूक किया
-पुलिसकर्मियों को जरूर दिशा निर्देश दिए गए

नोएडाApr 07, 2020 / 04:26 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-04-07_16-08-35.jpg
नोएडा। कोरोना वायरस महामारी के कारण जिले में चल रहे लॉकडाउन की स्थिति क्या है और लोगों को इसके बारे में जागरूक करने के लिए जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर दोनों सड़कों पर उतरे। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर लॉकडाउन का रियलिटी को चेक किया। इस दौरान यह ग्रेटर नोएडा के उस इलाके में भी गए जहां भारी संख्या में विदेशी छात्र रहते हैं।
यह भी पढ़ें

भाजपा के तीन विधायकों ने सीएम राहत कोष में जमा कराए इतने रुपये, हर तरफ हो रही तारीफ

वहीं मंगलवार को जिलाधिकारी और पुलिस कमिश्नर ने शहर की विभिन्न चौकियों का निरीक्षण किया और वहां पर लोगों को कोरोना वायरस के बारे में जागरूक करने के साथ मास्क बांटे। इसके अलावा भोजन वितरण का भी निरीक्षण किया और भोजन वितरण कर रही संस्थाओ को आवश्यक निर्देश दिये।
सेक्टर-5 पुलिस चौकी हरौला के समीप ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति जागरूक करते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने लोगो को बताया कि मास्क पहनने का क्या महत्व है। उन्होंने वहां पर पुलिसकर्मियों को मास्क भी सौंपे और कहा कि लोगों को मास्क पहनने की हिदायत दी जाए। जिनके पास मास्क नहीं है, उन्हें मास्क दिया जाए। सेक्टर 37 में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह व जिलाधिकारी सुहास एल वाई पुलिस कर्मियों को आवश्यक निर्देश।
यह भी पढ़ें

कमिश्नर ने पहले खुद चखा खाना खाना, फिर जरूरतमंद लोगों के लिए भिजवाया

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि उन्होंने उस इलाके का भी दौरा किया है जहां पर भोजन वितरण किया जा रहा है। यह भोजन वितरण सही ढंग से किया जाए, इसलिए संस्थाओं को निर्देशित किया गया है। उनसे कहा गया है कि वे अपने भोजन वितरण कार्यक्रम के बारे जिला प्रशासन और पुलिस को सूचित करें, जिससे भोजन का वितरण सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करते हुए अच्छी तरह से कराया जा सके।
उन्होंने कहा कि वह ग्रेटर नोएडा उन इलाको में भी गए जहां पर बड़ी संख्या में विदेशी स्टूडेंट्स रहते हैं। वहां पर भी लॉकडाउन का अच्छी तरह से पालन होता नजर आया। वहां पर मौजूद गार्डों को भी ब्रीफ़ किया गया। उन्हें मास्क पहनकर के ड्यूटी करने की हिदायत दी गई है। गार्ड्स को पुलिस ने मास्क भी बांटे।

Home / Noida / Lockdown का Reality Check करने सड़कों पर उतरे पुलिस कमिश्नर और डीएम, देखते रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो