scriptआप विधायक अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस को नहीं तलाश पा रही है नोएडा पुलिस, दोनों को पकड़ने के लिए बढ़ाई गई टीम | Noida Police increases team to search for AAP MLA Amanatullah and his son Anas | Patrika News
नोएडा

आप विधायक अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस को नहीं तलाश पा रही है नोएडा पुलिस, दोनों को पकड़ने के लिए बढ़ाई गई टीम

Noida Police: आप विधायक अमानतुल्ला खान और उसके बेटे अनस खान को नोएडा पुलिस पिछले करीब 10 दिनों से ढूंढ़ रही है। पुलिस की कई टीमें लगातार उनके ठिकानों पर छापेपारी कर रही हैं, लेकिन अभी तक दोनों को पकड़ा नहीं जा सका है।

नोएडाMay 16, 2024 / 09:10 pm

Anand Shukla

Noida Police increases team to search for AAP MLA Amanatullah and his son Anas
आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे अनस की तलाश में नोएडा पुलिस दिल्ली में गुरुवार की सुबह से ही कई ठिकानों पर दबिश दे रही है। इसके लिए अब नोएडा पुलिस ने अपनी टीम भी बढ़ाई है।
पिता-पुत्र के खिलाफ नोएडा पुलिस ने एनबीडब्ल्यू भी जारी कर रखा है। माना जा रहा है कि दोनों की जल्द गिरफ्तारी भी हो सकती है। नोएडा पुलिस ने इस मामले में अब 4 और टीमें गठित की हैं। इसके साथ- साथ टेक्निकल सर्विलांस, मैनुअल सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

4 जून के बाद इंडी गठबंधन टूट कर बिखर जाएगा ‘खटाखट खटाखट’, प्रतापगढ़ में बोले पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के बीच अमानतुल्लाह खान नहीं कर रहे हैं कोई जनसंपर्क अभियान

आप के नेता अमानतुल्लाह खान न किसी जनसंपर्क अभियान का हिस्सा बन रहे हैं, न पब्लिक मीटिंग का और न ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने उनसे मुलाकात की है। माना यह जा रहा है कि अमानतुल्लाह खान दिल्ली के बाहर जाकर छुपे बैठे हैं।

अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की तलाश में दबिश दे रही है नोएडा पुलिस

पुलिस सूत्रों की मानें तो उनकी आखिरी लोकेशन कुछ दिन पहले लुटियन जोन के आसपास दिखाई दी थी। उसके बाद उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है। आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की तलाश में नोएडा पुलिस की टीमें लगातार दिल्ली के अलग- अलग जगहों पर दबिश दे रही है।
इसके साथ-साथ नोएडा पुलिस अमानतुल्लाह और अन्य लोगों के आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाल रही है। जिसके लिए नोएडा पुलिस की एक टीम मंगलवार को दिल्ली पुलिस से मिली है और उनसे विधायक अमानतुल्लाह और उनसे जुड़े लोगों के पुराने सभी एफआईआर और दस्तावेज लिए जा रहे हैं।

अमानतुल्लाह खान के लोकेशन का नहीं चल पा रहा है पता

सूत्रों के मुताबिक यह भी पता चला है कि अमानतुल्लाह अपने साथ कोई भी फोन नहीं लेकर चल रहा है। जिसकी वजह से उसकी लोकेशन का पता लगाने में काफी दिक्कत हो रही है। 11 मई को नोएडा पुलिस ने विधायक अमानतुल्लाह के ओखला स्थित आवास पर पहुंचकर नोटिस भी चस्पा किया है। नोटिस जांच के दौरान विवेचना में शामिल होने के लिए चस्पा किया गया है। पिता-पुत्र के खिलाफ नोएडा के सेक्टर फेज 1 थाना में झगड़ा, मारपीट और धमकाने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
इस मामले में 13 मई को नोएडा के थाना फेज 1 पुलिस ने विधायक अमानतुल्लाह के करीबी और उसके मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें

बांदा में अखिलेश यादव ने किया चुनावी जनसभा, बोले- पेपर लीक नहीं हुए, सरकार ने करवाए

Hindi News/ Noida / आप विधायक अमानतुल्लाह और उनके बेटे अनस को नहीं तलाश पा रही है नोएडा पुलिस, दोनों को पकड़ने के लिए बढ़ाई गई टीम

ट्रेंडिंग वीडियो