Noida: पुलिस ने दी चेतावनी, इस चैलेंज को किया तो जेल में मामा या फूफा से होगी मुलाकात

Highlights

  • Skull Breaker के बाद वायरल हो रहा नया चैलेंज
  • पुलिस ने इससे दूर रहने की दी हिदायत
  • Noida Police ने किया Retweet

नोएडा। कुछ दिन पहले स्‍कल ब्रेकर चैलेंज (Skull Breaker) ने अभिभावकों की चिंता बढ़ा दी थी। पुलिस ने भी इस मामले में लोगों को जागरूक करते हुए इससे दूर रहने की हिदायत दी थी। अब स्‍कल ब्रेकर चैलेंज के बाद एक और नया जानलेवा चैलेंज वायरल (Viral) हो रहा है। इसको लेकर भी यूपी पुलिस (UP Police) ने लोगों को इससे दूर रहने की हिदायत दी है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: आगजनी व तोड़फोड़ कर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले 25 उपद्रवियों को कोर्ट ने सुनाई सजा

यह है मामला

स्‍कल ब्रेकर चैलेंज के बाद चा-चा स्‍लाइड चैलेंज (Cha Cha Slide Challenge) वायरल हो रहा है। इसमें चा-चा स्‍लाइड गाने की धुन के हिसाब से गाड़ी चलाने का चैलेंज है। जब गाने में लेफ्ट की तरफ मुड़ने को कहा जाता है तो ड्राइवर एकदम से गाड़ी लेफ्ट की ओर मोड़ देता है। यह चैलेंज स्‍कल ब्रेकर से ज्‍यदा खतरनाक बताया जा रहा है। इसके तहत ड्राइवर सड़क पर खतरनाक तरीके से गगाड़ी चलाते हैं।

यह भी पढ़ें: Video: 12 घंटे Rampur जेल में रहे आजम खान, बोले- मैं सांसद हूं, मेरे लिए बड़ा गेट खोलें

डायल 112 ने किया ट्वीट

इसको लेकर डायल 112 के ट्वि‍टर हैंडल @Call 112 से ट्वीट किया गया, अगर आपने चा-चा स्‍लाइड चैलेंज करने की हिम्‍मत की और गाने के हिसाब से गाड़ी लेफ्ट या राइट की तो ध्‍यान रखें कि आप सीधे सलाखों के पीछे पहुंचेंगे। वहां आप अपने सभी चाचा, मामा या फूफा से मिल लीजिएगा। नोएडा पुलिस ने इसे रिट्वीट किया है।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned