scriptVIDEO : UP Police के इस व्यवहार ने लूट ली महफिल, जिसने भी देखा वह बोला- ‘वाह-वाह’ | noida police up police good work | Patrika News
नोएडा

VIDEO : UP Police के इस व्यवहार ने लूट ली महफिल, जिसने भी देखा वह बोला- ‘वाह-वाह’

-Noida-Greater Noida Expressway पर हुआ कुछ यूं कि एक यात्री बस खराब हो गई
-PRV ने यात्रियों के लिए पानी का इंतजाम कराया और मैकेनिक को बुलाकर बस भी ठीक करवाई
-बस के यात्री यूपी पुलिस के इन फरिश्तों को धन्यवाद कहना नहीं भूले
 

नोएडाJun 05, 2019 / 06:31 pm

Rahul Chauhan

noida

UP Police के इस व्यवहार ने लूट ली महफिल, जिसने भी देखा वह बोला- ‘वाह-वाह’

नोएडा। देश ही नहीं, दुनिया में देखें तो सबसे खुरहाट मानी जाती है UP Police। Third Degree Torture हो या फिर Encounter, यूपी पुलिस इस मामले में नंबर 1 ही रहती है। लेकिन आपको शायद नहीं पता होगा कि UP Police अक्सर लोगों से व्यवहार भी ऐसा करती है, जो उसे अच्छाई में भी हमेशा अव्वल रखती है।
यह भी पढ़ें

कैशियर से 65 लाख लूट मामले में सपा सांसद की कंपनी का कर्मचारी ही निकला लुटेरा, देखें वीडियो

bus
ऐसा ही एक नजारा ईद के दिन Expressway पर देखने को मिला। अब हम आपको बताते हैं कि UP Police ने ऐसा क्या किया जिससे उसने न सिर्फ वाह-वाही लूटी, बल्कि अपना स्लोगन ‘आपकी सेवा में सदैव तत्पर’ का नजारा भी दिखला दिया। आप भी पढ़िए और अच्छा लगे तो UP Police के लिए एक बार कहिए ‘वाह-वाह’।
यह भी पढ़ें

ईद की नमाज के लिए प्रशासन ने की ऐसी तैयारी, देखकर नमाजी भी करने लगे तारीफ, देखें वीडियो

police
बुधवार को Noida-Greater noida Expressway पर हुआ कुछ यूं कि एक यात्री बस खराब हो गई। बस में करीब दो दर्जन यात्री बैठे थे। इनमें महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों की संख्या कुछ ज्यादा ही थी। गर्मी चरम पर थी। पारा करीब 40 पार कर रहा था। लोग चिलचिलाती धूप और प्यास से बेहाल हुए जा रहे थे। तभी किसी ने यूपी पुलिस के हमेशा मदद को तत्पर रहने वाले Dial 100 ग्रुप को इसकी सूचना दी।
tweet
फिर क्या था। Dial 100 ने यह सूचना बस जहां खराब हुई थी, उसके थाना क्षेत्र में आने वाली पीआरवी को इसकी जानकारी दी और तत्काल मौके पर पहुंचकर बस यात्रियों को मदद मुहैया कराने को कहा। सूचना पाते ही PRV 1845 और 4666 मौके पर पहुंची। उन्होंने यात्रियों के लिए न सिर्फ पानी का इंतजाम कराया बल्कि मैकेनिक को बुलाकर बस भी ठीक करवाई। थोड़ी ही देर में बस अपने गंतव्य को रवाना हुुई, लेकिन उससे पहले बस के यात्री यूपी पुलिस के इन फरिश्तों को धन्यवाद कहना नहीं भूले।
यह भी पढ़ें

सड़क पर नमाज को लेकर इस सांसद ने कहा- मैं अपने बयान पर कायम, कुछ गलत नहीं बोला- देखें वीडियाे

tweet
यही नहीं, एक्सप्रेस-वे पर रुकी हुई बस देखकर कई और लोग अपने वाहन खड़े कर रुक जाते। लेकिन उन्हें जब पता चला कि यूपी पुलिस खुद उनकी मदद में लगी है तो हर कोई वाह-वाह कहता रहा। साथ ही यूपी पुलिस को सैल्यूट भी किया। सोशल मीडिया पर भी यह खबर वायरल है। जिसे भी यह वाकया पता लग रहा है वह यूपी पुलिस की तारीफ ही कर रहा है।
नीचे पढ़ें पुलिस की तारीफ में किए गए कॉमेंट

tweet
tweet
tweet
tweet
tweet

Home / Noida / VIDEO : UP Police के इस व्यवहार ने लूट ली महफिल, जिसने भी देखा वह बोला- ‘वाह-वाह’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो