scriptरन फार हेल्थ प्रोग्राम के दौरान डीएम ने बच्चों से की मोबाइल फोन से दूर रहने की अपील | noida run for health news | Patrika News
नोएडा

रन फार हेल्थ प्रोग्राम के दौरान डीएम ने बच्चों से की मोबाइल फोन से दूर रहने की अपील

Highlights
. डायबिटिक फोरम की तरफ से निशुल्‍क मेगा स्‍वास्‍थ्‍य मेले का किया गया आयोजन . डीएम और सीएमओ ने हरी झंडी दिखाकर किया रन फार हेल्थ को रवाना . डीएम ने की अपील मोबाइल से दूर रहे बच्चे
 

नोएडाNov 27, 2019 / 03:58 pm

virendra sharma

runnoida.png
नोएडा। डायबिटिक फोरम की तरफ से सरस्‍वती शिशु मन्दिर विद्यालय सेक्‍टर-12 में निशुल्‍क मेगा स्‍वास्‍थ्‍य मेले का आयोजन किया गया। स्‍वास्‍थ्‍य मेला के उद्धाटन से पहले रन फार हेल्‍थ का आयोजन किया गया है। उसके बाद डीएम बीएन सिंह और सीएमओ अनुराग भार्गव ने रन फार हेल्थ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
यह भी पढ़ें

कायाकल्प योजना में बड़ा गड़बड़झाला, 1 साल से अधिक का समय बीतने के बाद भी बच्चेे प्यासे



नोएडा के विभिन्‍न स्‍कूलो व कॉलेजों के करीब 842 छात्र-छात्रों नपे हिस्सा लिया। इस मौके पर विभिन्न संस्‍थाओं के कर्मचारी और डॉक्‍टर भी बडी संख्‍या में शामिल हुए। डीएम बीएन सिंह ने कहा की डायबिटिक एक लाइफ स्टाइल बीमारी है। लोगों को जागरूक करने के लिए बच्चों में उत्साह देखकर डीएम प्रसन्न दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि भविष्य में इस बीमारी से दूर रखने के लिए लाइफ स्टाइल में बदलाव करने की जरूरत है। उन्होंने बच्चों से अपील कि मोबाइल फोन से दूरी बनाए रखें और आवश्यकता पड़ने पर ही इस्तेमाल करें।

डीएम ने कहा कि सभी से अपील की है कि वर्चुअल से ज्यादा रियल वर्ल्ड में ज्यादा रहे। इस बीमारी को कंट्रोल करने के लिए दौड़ना और वॉक करना एक कारगर उपाय है। दुनिया भर में इलाज के दो तरीके है।

Home / Noida / रन फार हेल्थ प्रोग्राम के दौरान डीएम ने बच्चों से की मोबाइल फोन से दूर रहने की अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो