scriptदिन निकलते ही टूटा तेज रफ्तार का कहर, कार-बाइक की भिड़ंत में एक की मौत, एक गंभीर | One dead and one serious in car and bike collision in Noida | Patrika News

दिन निकलते ही टूटा तेज रफ्तार का कहर, कार-बाइक की भिड़ंत में एक की मौत, एक गंभीर

locationनोएडाPublished: Aug 28, 2019 11:52:20 am

Submitted by:

lokesh verma

खबर की खास बातें-

सुबह छह बजे सेक्टर-61 में हुआ भीषण सड़क हादसा
कार से टक्कर के बाद बाइक सवार की मौके पर ही मौत
पुलिस गंभीर रूप से घायल कार सवार को अस्पताल में भर्ती कराया

noida
नोएडा. नोएडा के सेक्टर-61 में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक हाई स्पीड कार और बाइक के बीच हुई भीषण टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई है। जबकि कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना सेक्टर-58 पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल कार सवार को पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि बाइक सवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार और बाइक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें

चंद्रशेखर की गिरफ्तारी के विरोध में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने मुंह पर कपड़ा बांधकर निकाला मौन जुलूस

दरअसल, घटना नोएडा के सेक्टर-61 स्थित फ्लैक्स कंपनी के पास हुई। यहां एक तेज रफ्तार से आ रही कार ने मोटरसाइकल को जोरदार टक्कर मार दी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह बाइक को काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई और फुटपाथ पर ले जाकर पटक दिया। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के चश्मदीद सिक्योरिटी गार्ड महेश कुमार ने बताया कि वह सुबह की ड्यूटी पर था। बुधवार करीब सुबह 6 बजे उसने एक जोरदार आवाज सुनी। बाहर निकल कर देखा तो सड़क पर कार और मोटरसाइकिल के पार्ट बिखरे पड़े थे। मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि कार सवार गंभीर रूप से घायल था।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पीसीआर ने घायल कार सवार को पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। वही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, मृतक की मृतक की पहचान देवदास पुत्र जगदीश के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो