scriptPati Patni Aur Woh Movie के प्रमोशन पर कार्तिक ने भूमि और अनन्या पांडे के साथ लगाए ठुमके, देखें Video | Pati Patni Aur Woh star Kartik Aryan Bhumi Pednekar and Ananya Pandey | Patrika News
नोएडा

Pati Patni Aur Woh Movie के प्रमोशन पर कार्तिक ने भूमि और अनन्या पांडे के साथ लगाए ठुमके, देखें Video

Highlights – कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ सेल्फी लेने के लिए बेताव दिखे फैन
– कार्तिक ने सुनाया प्यार का पंचनाम फिल्म का डायलॉग
– ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन के लिए नोएडा पहुंची फिल्म की स्टारकास्ट

नोएडाDec 06, 2019 / 10:55 am

lokesh verma

noida.jpg
नोएडा. फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के हीरो कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ देशभर में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में फिल्म के प्रमोशन के लिए नोएडा एक्सटेंशन स्थित एक मॉल पहुंचे कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने अपने फैन के साथ सेल्फी ली। इसके साथ ही मंच पर अपनी मूवी के गाने पर डांस भी किया।
कार्तिक आर्यन जब नोएडा एक्सटेंशन के गौर सिटी मॉल में फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे तो उनके उनके फैंस ने उन्हें अपने कंधे पर उठा लिया। फैंस अपने पसंदीदा ऐक्टर के साथ सेल्फी लेने और फोटो क्लिक कराने के लिए बेकरार दिखे। वहीं, कार्तिक आर्यन ने भी अपने फैंस साथ जमकर मस्ती की। उन्होंने अपने गाने पर डांस किया और फैंस के साथ सेल्फी ली। इस दौरान मंच पर वे भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ फिल्म के गानों पर डांस किया। इस दौरान जैसे ही कार्तिक ने फैन के कहने पर अपनी प्यार का पंचनामा फिल्म का डायलॉग बोला तो वैसे ही पूरा मॉल कार्तिक की आवाज से गूंज उठा। बता दें कि कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड में पॉपुलर ऐक्टर्स में से एक हैं। उनकी पिछली फिल्मों को लोगों ने काफी पंसद किया है। कार्तिक आर्यन की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Home / Noida / Pati Patni Aur Woh Movie के प्रमोशन पर कार्तिक ने भूमि और अनन्या पांडे के साथ लगाए ठुमके, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो