scriptPatrika News@8pm: क्रिकेट कोच ने छात्रा की बेरहमी से की पिटाई, एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें | patrika news big news latest news | Patrika News
नोएडा

Patrika News@8pm: क्रिकेट कोच ने छात्रा की बेरहमी से की पिटाई, एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

खबर की मुख्य बातें-
-क्रिकेट कोच पर छात्रा से मारपीट का आरोप
-राहगीरों के लिए भीषण गर्मी में मसीहा बनी बिजनौर पुलिस
-बीयर पीने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, प्रदेश में Craft Beer परोसने को मिली हरी झंडी
-ग्रेटर नोएडा में सीएम योगी तीनों प्राधिकरण के साथ लेंगे समीक्षा बैठक

नोएडाJun 13, 2019 / 07:41 pm

Rahul Chauhan

patrika

Patrika News @7PM: IIT जोधपुर के प्रोफेसर पर लगा रेप का आरोप, सरकार दे रही 25 लाख, एक Click में पढ़ें 5 बड़ी खबरें

नोएडा। पत्रिका के इस बुलेटिन में आप पढ़ेंगे दिनभर की बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें। इसके लिए बस आप पेज स्क्रॉल करते रहिए। पहली खबर, मुजफ्फरननगर में महिला क्रिकेट कोच पर ट्रेनिंग ले रही एक छात्रा ने मारपीट का आरोप लगाया है। दूसरी खबर बीयर प्रेमियों के लिए खास है। दरअसल, राज्य सरकार ने क्राफ्ट बीयर को अनुमति दे दी है। तीसरी खबर, बिजनौर पुलिस ने राहगीरों को भीषण गर्मी के बीच शरबत पिलाया है, जिसकी अब हर तरफ तारीफ हो रही है। चौथी खबर, ग्रेटर नोएडा में सीएम योगी तीनों प्राधिकरण के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।
क्रिकेट कोच पर छात्रा से मारपीट का आरोप

muzaffarnagar
मुजफ्फरननगर। जनपद में चौधरी चरण सिंह स्पोर्ट स्टेडियम में तैनात महिला क्रिकेट कोच पर ट्रेनिंग ले रही एक छात्रा ने मारपीट का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा ने अपने पिता के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व से शिकायत करते हुए कोच के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। छात्रा का आरोप है कि क्रिकेट की कोच अपने पास कोचिंग का सामान रखती हैं और क्रिकेट प्रशिक्षण लेने वाले छात्र-छात्राओं से जबरन सामान खरीदने का दबाव बनाती हैं। वहीं सामान नहीं खरीदने पर मारपीट करती हैं।
राहगीरों के लिए भीषण गर्मी में मसीहा बनी बिजनौर पुलिस

bijnor
बिजनौर। थाना कोतवाली शहर बिजनौर में पुलिस द्वारा कैम्प लगाकर गर्मी से जूझ रहे राहगीरों को शरबत पिलाया गया। बिजनौर पुलिस कप्तान के आवास के बाहर पुलिस ने 43 डिग्री की गर्मी में राहगीरों को राहत पहुचाने के लिये बसों में बैठे मुसाफिर व सड़क से गुजरने वालों को शरबत पिलाया। लगातार बढ़ रही गर्मी के चलते जंहा लोगो का घरों से बाहर निकलना दुश्वार हो गया है। भीषण गर्मी के कारण राहगीरों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।
बीयर पीने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, प्रदेश में Craft Beer परोसने को मिली हरी झंडी

craft beer
नोएडा। इन दिनों पड़ रही भीषण गर्मी में बीयर की दुकानों पर लंबी-लंबी कतार देखने को मिल जाएगी। इस सबके बीच बीयर (Beer) प्रे्मियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, प्रदेश सरकार ने नोएडा समेत उत्तर प्रदेश में क्राफ्ट बीयर (Craft Beer) को अनुमति दे दी है। जिसके बाद अब ये किसी भी रिसॉर्ट या पब में माइक्रो-ब्रूअरीज (micro beverages) खोले जा सकेंगे। जिसमें लोगों को क्राफ्ट बीयर परोसी जा सकेगी।
ग्रेटर नोएडा में सीएम योगी तीनों प्राधिकरण के साथ लेंगे समीक्षा बैठक

yogi
ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर आने पर सीएम की कुर्सी जाने का मिथक तोड़ने के बाद लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज करने के बाद एक बार फिर शुक्रवार को नोएडा में दस्तक देने जा रहे हैं। वे यहां नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसकी जानकारी मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। सीएम के आने की खबर के बाद जहां एक तरफ प्रशासनिक अधिकारी सीएम के आगमन की तैयारियों में जुट गये हैं। वहीं, दूसरी तरफ प्राधिकरण अधिकारी बैठक को लेकर कामकाज में जुट गये है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो