scriptफौलादी ताकत का दावा कर बेचते थे ऑनलाइन शक्तिवर्धक दवा, पुलिस ने ऐसे किए गिरफ्तार | Police arrested 2 thag for selling fake drug | Patrika News
नोएडा

फौलादी ताकत का दावा कर बेचते थे ऑनलाइन शक्तिवर्धक दवा, पुलिस ने ऐसे किए गिरफ्तार

Highlights
. पुलिस को लंबे समय से नकली दवा बेचने की मिल रही थी शिकायत. स्टार—1 टीम ने संयुक्त छापेमारी कर पकड़े आरोपी. पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में दवाई की बरामद
 

नोएडाNov 08, 2019 / 11:40 am

virendra sharma

dava.png
नोएडा. थाना सेक्टर-24 कोतवाली व स्टार-1 टीम ने संयुक्त छापेमारी कर सेक्टर-11 से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग ऑनलाइन लोगों को चूना लगा रहा था। पुलिस ने आरोपियों के पास से भारी मात्रा में मोटापा कम करने और शक्तिवर्धक दवा बरामद की है। पुलिस ने इनके पास से एक हार्ड डिस्क, 9 लैपटॉप, एक सीपीयू, एक मोबाइल व टीएफटी फोन बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

हाईटेक शहर में फ्लैट बॉयर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, 25 हजार करोड़ रुपये सरकार करेगी खर्च

जानकारी के अनुसार, पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि नकली दवा बेचाकर दो आरोपी ठगी कर रहे है। सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम ने सेक्टर-11 स्थित उनके दफ्तर पर छापा मारा। पुलिस ने मौके से पारूल गर्ग उर्फ पंकज व विपिन गर्ग को पकड़ा है। इन्होंने सेक्टर-11 में क्रियेटिव क्रॉफ्टस नाम से ऑफिस खोल रखा था।
पुलिस ने इनके पास से मोटापा कम करने की दवा बरामद की। इसके अलावा भारी मात्रा में शक्तिवर्धक नकली दवाओं भी बरामद की है। आरोप है कि ये दवाओं को ऑनलाइन बेच रहे थे। मौके से बरामद हुई दवाओं के नमूने कलेक्ट कर ड्रग विभाग की टीम ने जांच के लिए भेज दिए है। जिसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने गोदाम सील करा दिया है।

Home / Noida / फौलादी ताकत का दावा कर बेचते थे ऑनलाइन शक्तिवर्धक दवा, पुलिस ने ऐसे किए गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो