scriptदुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्‌ट्री का माल चुराना पड़ा भारी, 2.5 करोड़ रुपये के पार्ट्स बरामद | police arrested thieves with stolen samsung mobile parts of crores | Patrika News
नोएडा

दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्‌ट्री का माल चुराना पड़ा भारी, 2.5 करोड़ रुपये के पार्ट्स बरामद

Highlights:
-पुलिस ने चोरों को भेजा जेल
-नोएडा फेस दो में है दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्‌ट्री
-सैमसंग के पार्ट्स किए थे चोरी

नोएडाJul 11, 2020 / 01:46 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-07-11_08-57-26.jpg
नोएडा। पुलिस ने चोरों के गैंग के छह बदमाशों को गिरफ्तार कर दुुनिया की सबसे बड़े मोबाइल प्लांट से चोरी किए गए करीब ढाई करोड़ रुपये कीमत के मोबाइल फोन के पार्ट्स को बरामद किया है। थाना फेस-2 पुलिस ने 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने दी सहमति, 500 बिस्तर के कोविड-19 हॉस्पिटल में तब्दील होगा आजम खान का ड्रीम प्रोजेक्ट हज हाउस

डीसीपी सेंट्रल (जोन-2) हरीशचन्द्र ने बताया कि सात जुलाई को विनोद कुमार ने अपने आयशर कैंटर के चालक राम सूरत के खिलाफ थाना फेस-2 में मुकदमा दर्ज कराया था कि उनके ड्राइवर ने सैमसंग कंपनी के मोबाइल पार्ट्स लेकर बिल्टी के मुताबिक सेक्टर 80 स्थित वेयरहाउस पहुंचने के लिए सामान लोड किया था, लेकिन सुबह आकर उसने सूचना दी कि गाड़ी में रखा माल गायब है।
यह भी पढ़ें

खाना खाने के लिए खोली हथकड़ी तो कोविड हाॅस्पिटल से फरार हो गया कोरोना संक्रमित बंदी, हड़कंप

//www.dailymotion.com/embed/video/x7uydkd?autoplay=1?feature=oembed
डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना फेस-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर आयशर कैंटर के चालक राम सूरत तथा उसके अन्य सहयोगी ड्राइवर ऋषि पाल, देवेंद्र, सर्वजीत, अंसार अहमद, कबाड़ी रईस को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि इन लोगों ने सैमसंग कंपनी के मोबाइल पार्ट्स को दिल्ली में काम करने वाले कबाड़ी रईस को बेचने की योजना बनाई तथा उसे बुलाकर सारा माल दे दिया। इनके पास से चोरी किया गया करीब ढाई करोड़ रुपए कीमत का मोबाइल फोन का पार्ट्स बरामद किया गया है।

Home / Noida / दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्‌ट्री का माल चुराना पड़ा भारी, 2.5 करोड़ रुपये के पार्ट्स बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो