scriptविक्षिप्त बुजुर्ग महिला पर बच्चा चोरी का झूठा आरोप लगाने वाले का पुलिस ने किया बुरा हाल | police send a man jail for spreading rumors about child theft | Patrika News
नोएडा

विक्षिप्त बुजुर्ग महिला पर बच्चा चोरी का झूठा आरोप लगाने वाले का पुलिस ने किया बुरा हाल

खबर की मुख्य बातें-
-विक्षिप्त बुजुर्ग महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया था
-पुलिस जांच में युवक के आरोप गलत पाए गए
-पुलिस ने आरोपी को ने शांति भंग की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

नोएडाAug 31, 2019 / 03:04 pm

Rahul Chauhan

up_police.jpg
नोएडा। सेक्टर 51 होशियारपुर गांव में शुक्रवार सुबह बच्चा चोरी की अफवाह फैल गई। सूचना मिलने पर थाना सेक्टर 49 पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच में सामने आया कि एक युवक ने गांव में घूमने वाली मानसिक रूप से विक्षिप्त बुजुर्ग महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया था।
यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में हुए पुलिस एनकाउंटर पर सवाल, शासन तक पहुंचा मामला, महकमे में हड़कंप

इससे लोग भडक़ गए और महिला को पकड़ लिया। पुलिस जांच में युवक के आरोप गलत पाए गए। पुलिस ने आरोपी को ने शांति भंग की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एसओ धर्मेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि होशियारपुर गांव में रहने वाले अनीश यादव (18) ने वीरवार शाम को गांव में घूमने वाली एक बुजुर्ग विक्षिप्त महिला को कुछ खाने को दिया, जिसे उसने सडक़ पर फेंक दिया।
यह भी पढ़ें

देवबंदी उलेमा ने कहा- मुसलमान इस फिल्म को किसी सूरत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे

शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे अनीश ने शोर मचा दिया कि उसने उस विक्षिप्त महिला को एक बच्चे को जबरन उठाकर ले जाते हुए देखा है। उसकी बात पर यकीन करके लोगों ने महिला को घेर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक बता नहीं पाया कि उसने कब और किसके बच्चे को उठाकर ले जाते हुआ देखा था। सख्ती से पूछताछ करने पर युवक ने बताया कि उसने बुजुर्ग महिला से अपनी खुन्नस निकालने के लिए बच्चा चोरी की झूठी अफवाह फैलाई थी।

Hindi News/ Noida / विक्षिप्त बुजुर्ग महिला पर बच्चा चोरी का झूठा आरोप लगाने वाले का पुलिस ने किया बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो