scriptन्यूज चैनल की एंकर राधिका की मौत के मामले आरोपी ने बताया क्या हुआ था उस रात | Rahul Awasthi statement on news anchor dies falling from the balcony | Patrika News
नोएडा

न्यूज चैनल की एंकर राधिका की मौत के मामले आरोपी ने बताया क्या हुआ था उस रात

पुलिस हिरासत में राहुल अवस्थी ने बयां की उस रात की कहानी

नोएडाDec 15, 2018 / 10:16 am

lokesh verma

noida

न्यूज चैनल की एंकर राधिका की मौत के मामले आरोपी ने बताया क्या हुआ था उस रात

नोएडा. हिंदी टीवी न्यूज चैनल की एंकर राधिका कौशिक (26) की सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट सोसायटी की चौथी मंजिल से शुक्रवार तड़के संदिग्ध हालात में गिरने से मौत के मामले पुलिस जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि पुलिस को राधिका के फ्लैट से बियर व शराब की बोतलें मिली हैं। घटना के वक्त मौके पर मौजूद सीनियर एंकर राहुल अवस्थी पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। शुरुआती पूछताछ में राहुल ने बताया है कि राधिका ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। वह बालकनी की रेलिंग पर बैठ गई थी। उसे उतारने की कोशिश की, लेकिन वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। वहीं इस मामले में राधिका के चाचा का कहना है कि शराब की बोतलें फ्लैट में रखकर उसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।
खुलासा: महिला एंकर की मौत के समय फ्लैट में मौजूद था ये शख्स, घर से मिली ‘आपत्तिजनक चीजें’, देखें वीडियो

दरअसल, पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई है कि जिस समय यह घटना घटी उस दौरान फ्लैट में राधिका का वरिष्ठ एंकर साथी भी मौजूद था, जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। इस बाबत थाना सेक्टर 49 प्रभारी निरीक्षक गिरजा शंकर त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला एंकर राधिका कौशिक किराए पर फ्लैट लेकर रह रही थी, जिसकी शुक्रवार तड़के संदिग्ध अवस्था में चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका के फ्लैट में घटना के समय वरिष्ठ एंकर राहुल अवस्थी भी मौजूद थे। इसके साथ ही फ्लैट से बियर और शराब की बोतल भी मिली हैं। पुलिस राहुल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
बड़े निजी चैनल की चर्चित एंकर ने की खुदकुशी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

शुरुआती पूछताछ में राहुल ने बताया कि राधिका ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। वह शराब के नशे में फ्लैट की बालकनी में रेलिंग पर बैठ गई थी। उसे उतारने की कोशिश की, लेकिन वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। उसकी बॉडी से खून का रिसाव नहीं हुआ था। राहुल का दावा है कि उसने राधिका को सीपीआर (कॉर्डियोप्लमरी रेस्क्यूनेशन) देने की कोशिश की, लेकिन वह दम तोड़ चुकी थी। बता दें कि राहुल उदयपुर का रहने वाला है और उसकी पत्नी व एक बच्चा भी है। इन दिनों वह सेक्टर-134 में रह रहा है।
शिक्षा विभाग की बड़ी कार्रवाई, 80 स्कूलों पर लगाया 80 लाख का जुर्माना, जल्द होंगे बंद, देखें वीडियो-

वहीं जयपुर से आए राधिका कौशिक के चाचा योगेश कौशिक ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि राधिका शराब नहीं पीती थी। वह तो शराब की गंध से भी नफरत करती थी। शराब की बोतलें फ्लैट में रखकर उसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वहीं राधिका के पिता ब्रजेश कौशिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि चैनल में उसके बेहतरीन काम से कुछ सीनियर ईर्ष्या कर रहे थे। उन्होंने आशंका जताई कि अपनी खुन्नस निकालने के लिए ओवर ड्रंकन की कहानी रचकर उनकी बेटी को मारा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो