scriptOMG नोएडा के रेस्तरां में इस्तेमाल किया जा रहा था सीवर का पानी | Restaurant seal for supply of sewer water at Noida News in Hindi | Patrika News
नोएडा

OMG नोएडा के रेस्तरां में इस्तेमाल किया जा रहा था सीवर का पानी

सीवर का पानी सप्लाई करने पर रेस्तरां सील, मैनेजर गिरफ्तार

नोएडाAug 13, 2017 / 01:40 pm

lokesh verma

noida

Restaurant seal for supply of sewer water

नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा के पॉश सेक्टर-18 मार्किट में स्थित रेस्तरां पंजाबी बाय नेचर के वॉश बेसिन में सीवर का पानी इस्तेमाल करने पर पुलिस ने रेस्‍तरां सील कर दिया है। साथ ही पुलिस ने इस मामले में एक ग्राहक की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया है।
नोएडा के सेक्टर-20 थाना पुलिस को शिकायत मिली थी कि रेस्तरां में आने वाले लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है और रेस्तरां मे सीवर का पानी प्रयोग किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार ये शिकायत रेस्तरां में आने वाले ग्राहक जयेश शर्मा ने की थी। दरअसल सेक्टर-93बी स्थित ओमेक्स फॉरेस्ट स्पा सोसाइटी में रहने वाले जयेश रेस्तरां में पतंजलि के फाउंडर मेंबर डॉ. अजय मगन और एक दोस्त महेश शर्मा समेत 7 लोग के साथ डिनर करने गए थे।
सीवर का पानी इस्‍तेमाल करने से शुरू हुईं उल्टियां

डिनर के बाद करीब 9600 रुपये का बिल चुकता कर डॉ. अजय मगन वॉशरूम में फ्रेश होने गए। इसी बीच उन्होंने वॉश बेसिन के पानी से कुल्ला किया तो उसमें सीवर का पानी था। जिसके चलते अजय मगन की तबीयत खराब हो गई और उन्‍हें उल्टियां होने लगीं। इसके बाद उन्हें तुंरत बाहर लाया गया और पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया।
पुलिस थाने में दर्ज कराई शिकायत

इस पर जयेश शर्मा ने सेक्‍टर-20 पुलिस थाने में में रेस्‍टोंरेट की शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने रेस्तरां की जांच की तो शिकायत सही पाई गई। जिसके बाद सेक्टर-20 पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर रेस्तरां के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही रेस्तरां के वॉश रूम में आने वाले पानी का भी सैंपल लिया गया है। इसके अलावा शनिवार को रेस्तरां को सील कर दिया गया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Home / Noida / OMG नोएडा के रेस्तरां में इस्तेमाल किया जा रहा था सीवर का पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो