scriptVideo: कार चोरी का शतक लगाने वाला युवक गिरफ्तार, 2 मिनट में चोरी करता था सिर्फ ये लग्जरी कार | revealed of gang stealing only innova car from noida ncr | Patrika News
नोएडा

Video: कार चोरी का शतक लगाने वाला युवक गिरफ्तार, 2 मिनट में चोरी करता था सिर्फ ये लग्जरी कार

Highlights- नोएडा सेक्टर-49 पुलिस ने गिरफ्तार किया एक आरोपी- इनोवा कार चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश- केवल दो मिनट में चोरी कर लेता था कार

नोएडाOct 23, 2019 / 12:38 pm

lokesh verma

noida.jpg
नोएडा. पुलिस ने ‘इनोवा’ के दीवाने चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए एक चोर को गिरफ्तार किया है। जबकि गैंग के 3 सदस्य अभी फरार हैं। पुलिस के मुताबिक, इस गैंग के निशाने पर सिर्फ इनोवा कारें होती थीं। ये बदमाश इनोवा की पिछली खिड़की से घुसकर महज 2 मिनट में कार चुरा लेते थे। पुलिस ने आरोपी से चोरी की चार कार बरामद की हैं। आरोपी ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एनसीआर में 100 से ज्यादा कार चोरी की हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी के फरार साथियों की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ें

सावधान! दिवाली पर सेहत बिगाड़ सकती है इस मावे से बनी मिठाई, देखें वीडियो

दरअसल, थाना सेक्टर-49 पुलिस ने विनोद मेहरा नामक एक चोर को मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान सेक्टर-51 के पास से गिरफ्तार किया है। जबकि कार में सवार उसके दो साथी मौके से फरार होने में सफल हो गए। पूछताछ के दौरान विनोद ने बताया कि वह साथियों के साथ मिलकर वाहन चोरी करता है। 15 अक्टूबर की रात उसके गिरोह ने दिल्ली के मयूर विहार, बदरपुर और नोएडा के सेक्टर-39 से 3 इनोवा कार चोरी की हैं। उन्होंने चोरी की कारों को सेक्टर-51 में ही डायमंड क्राउन बैंक्विट हाल के पीछे खाली प्लॉट में खड़ा किया है। उसकी निशानदेही पर तीनों कारों को पुलिस ने बरामद कर लिया है।
एसपी क्राइम अशोक कुमार ने बताया की इस गैंग के निशाने पर सिर्फ इनोवा कारें होती थीं, जिनकी नॉर्थ –ईस्ट में काफी डिमांड है। गाड़ी चुराने के बाद ये लोग गाड़ियों को सिलिगुड़ी में भेजते थे, जहां उन्हें खपा दिया जाता था। वहीं जो गड़ियां नहीं खप पाती थीं, उन्हे दिल्ली के मायापुरी निवासी कबाड़ी अनिल सरदार को बेच देते थे। जहां कटवाकर गाड़ियों ठिकाने लगा दिया जाता था। पूछताछ में पता चला कि यह गैंग इनोवा की पिछली खिड़की के क्वार्टर ग्लास को उतारकर गाड़ी खोलता था। फिर ईसीएम को निकालकर मास्टर ईसीएम से इलेक्ट्रॉनिक लॉक खोल गाड़ी स्टार्ट करके चुरा लेते थे। इस पूरे काम में इन्हें 2 मिनट से ज्यादा नहीं लगते थे।

Home / Noida / Video: कार चोरी का शतक लगाने वाला युवक गिरफ्तार, 2 मिनट में चोरी करता था सिर्फ ये लग्जरी कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो